Create

Roman Reigns को आखिरी बार पिन करने वाले Superstar की SmackDown से Raw में हुए एंट्री, 55 साल के WWE दिग्गज का मिला साथ

Pankaj
WWE फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई
WWE फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई

Baron Corbin: रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) अब WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा है। पिछले हफ्ते इस बारे में ट्रिपल एच से रे ने ब्लू ब्रांड में बात की थी। बड़ी खबर ये हैं कि बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) को उनकी जगह रॉ (Raw) में ट्रेड कर दिया गया है। कॉर्बिन इस हफ्ते रेड ब्रांड में नज़र आए। कॉर्बिन के मैनेजर WWE दिग्गज और 55 साल के जेबीएल (JBL) रहेंगे। ये बहुत बड़ी खबर इस बार शो से पता चली।

WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन की Raw में हुई एंट्री

इस हफ्ते Raw में JBL का शानदार सैगमेंट हुआ। JBL ने पहले ही बता दिया था कि वो इस शो में एक बड़ा ऐलान करेंगे। JBL ने इसके बाद रे मिस्टीरियो की बेइज्जती की और फिर कॉर्बिन को बुलाया। JBL ने कॉर्बिन की जमकर तारीफ भी की।

डॉल्फ जिगलर के साथ इसके बाद कॉर्बिन का मुकाबला भी हुआ। कॉर्बिन ने शानदार जीत हासिल की। WWE रिंग में बहुत दिनों बाद कॉर्बिन नज़र आए। वो SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन नाम से काम कर रहे थे। कॉर्बिन का थीम सॉन्ग भी बदल दिया गया है। एक नए अवतार में रेड ब्रांड में अब कॉर्बिन नज़र आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कॉर्बिन ने ट्रिपल एच की जमकर तारीफ की थी। Johnny Dare Morning Show पर बात करते हुए बैरन ने ट्रिपल एच को लेकर कहा,

जब मैं NXT में आया था तब ट्रिपल एच ने मेरी सबसे ज्यादा मदद की थी। मैं जो करना चाहता था वो उन्होंने मुझे सिखाया। मुझे बताया कि मैं WWE में क्या करने आया हूं। रिंग में अपनी पहली एंट्री को मैं कभी नहीं भूल सकता हूं। ट्रिपल एच ने शानदार अंदाज में मेरी एंट्री कराई थी। उन्होंने ही मुझे आगे बढ़ने का लक्ष्य दिया। अब वो मेन रोस्टर की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं। मैं उनके साथ काम करने के लिए दोबारा उत्साहित हूं। अब मैं जो करना चाहता हूं वो उनके नेतृत्व में करूंगा। ट्रिपल एच अब वहां पर खड़े हैं तो फिर मुझे कोई भी दिक्कत नहीं होगी।

अब देखना होगा कि रेड ब्रांड में कॉर्बिन किस अंदाज में काम करेंगे। साथ ही ये भी देखने वाली बात होगी कि कंपनी ने कॉर्बिन के लिए क्या प्लान तैयार किया होगा। ब्लू ब्रांड में भी लंबे समय तक कॉर्बिन ने काम किया। रोमन रेंस के साथ तीन साल पहले उनकी राइवलरी जबरदस्त रही थी। रोमन को उन्होंने हराया भी था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment