Create

WrestleMania में ट्रिपल एच के खिलाफ मैच से पहले बतिस्ता से हुई बहुत बड़ी गलती

Enter caption
Neeraj Pandey

रैसलमेनिया 35 पर ट्रिपल एच के खिलाफ नो होल्ड बार मुकाबला लड़ने के लिए बतिस्ता ने शानदार एंट्री ली। उनसे पहले ढेर सारे सिक्योरिटी के लोग आए और फिर बतिस्ता काले रंग की कार से निकलते हुए रैंप पर चलने लगे। यहां तक को तो सब ठीक था, लेकिन जैसे ही बतिस्ता ने रिंग में कदम रखने की कोशिश वैसे ही उनसे एक गलती हो गई।

दरअसल, हुआ ये कि बतिस्ता अपने पुराने दिनों की तरह रस्सियों के नीचे से रिंग में एंट्री लेने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उनका पैर रस्सियों मेें फंस गया और वह लगभग गिरते-गिरते रिंग में पहुंचे। सोशल मीडिया पर लोग इतने सक्रिय हैं कि उन्होंने इस चीज को नोटिस कर लिया और देखते ही देखते बतिस्ता की यह गलती वायरल हो गई।

दूसरी ओर ट्रिपल एच ने बेहद क्लासिक एंट्री ली और दोनों के बीच मुकाबला भी काफी जबरदस्त हुआ। इस मुकाबले में ट्रिपल एच का करियर दांव पर लगा था और उन्होंने जीत हासिल करके अपने करियर को बचा लिया है। ट्रिपल एच ने नो होल्ड बार मुकाबले में जबरदस्त फाइट की और कई हथियारों का इस्तेमाल किया। पहले तो ट्रिपल एच ने बतिस्ता की नोज रिंग को लोहे के हथियार की मदद से खींचकर निकाल दिया और फिर उन्होंने बतिस्ता को रिंग के बाहर ले जाकर मारा।

बतिस्ता ने भी शानदार वापसी करते हुए ट्रिपल एच को लगातार दो बार अनाउंसिंग टेबल पर पटका, लेकिन ट्रिपल एच के स्पीयर पर बतिस्ता खुद को बचा नहीं सके। इसके बाद ट्रिपल एच ने अपना हथौड़ा निकाल लिया और बतिस्ता पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन बतिस्ता ने खुद को बचा लिया।

मुकाबले में कई बार ऐसा लगा कि बतिस्ता जीत रहे हैं, लेकिन हर बार ट्रिपल एच ने खुद को और अपने करियर को बचा लिया। अंत में रिक फ्लेयर की बदौलत ट्रिपल एच ने बतिस्ता को हरा दिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...