Create

WWE के फेमस सुपरस्टार ने दिग्गज बतिस्ता की फोटोशॉप वाली तस्वीर अपलोड की, देखकर आपको हंसी जरूर आएगी

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

असुका (Asuka) ने हाल ही में WWE दिग्गज बतिस्ता (Batista) की फोटोशॉप की गई एक फोटो अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट की। असुका द्वारा पोस्ट की गई ये फोटो काफी मजेदार है। दरअसल असुका ने इस फोटो को फोटोशॉप के जरिए एडिट किया है। उन्होंने बतिस्ता की फोटो पर अपना फेस लगा दिया। वैसे असुका हमेशा अपने ट्विटर पर इस तरह की फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। बतिस्ता की नजर भी इस फोटो पर पड़ी और उन्होंने भी कमेंट किया।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस का चौंकाने वाला बयान, WWE ने किया खतरनाक मैच का ऐलान, जॉन मोक्सली हुए लंबे समय के लिए बाहर

WWE सुपरस्टार असुका ने बतिस्ता की अनोखी फोटो पोस्ट की

WWE Raw में इस समय असुका परफॉर्म कर रही हैं और इस ब्रांड में अभी तक शानदार काम उन्होंने किया। हाल ही में जो बतिस्ता की एडिट फोटो उन्होंने पोस्ट की वो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई। असुका ने बतिस्ता के फेस को एडिट कर अपना फेस लगा दिया और इसमें उन्होंने This is real कैप्शन दिया। सबसे खास बात ये है कि इसमें बतिस्ता टाइटल पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना समेत 21 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Hell in a Cell मैच में जीत मिली है

बतिस्ता ने भी असुका की इस पोस्ट पर शानदार कमेंट किया।

ये भी पढ़ें:2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE से जाने के बाद जबरदस्त सफलता मिली और 2 जिनका करियर बर्बाद हो गया

असुका की इस पोस्ट पर फैंस ने भी अपनी अनोखी प्रतिक्रियाएं दी। बतिस्ता हमेशा से असुका के फैन रहे हैं। कई इंटरव्यू में असुका की तारीफ बतिस्ता कर चुके हैं। हाल ही में असुका की बुकिंग से नाराज होकर बतिस्ता ने WWE के ऊपर कड़े आरोप लगाए थे। रोड टू WrestleMania Backlash के दौरान रिया रिप्ली और शार्लेट फ्लेयर के साथ असुका की राइवलरी चल रही थी। इस इवेंट से पहले असुका को रिया रिप्ली के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस बात से बतिस्ता बहुत नाराज हुए थे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...