Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बतिस्ता की WWE वापसी के एलान के बाद फैंस की ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Sep 29, 2018
Sep 29, 2018 IST

<p>" />


कुछ समय पहले बतिस्ता ने अपने फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि WWE ने उन्हें स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के लिए निमंत्रण नहीं भेजा है। लेकिन अब WWE द्वारा कंफर्म कर दिया है कि 16 अक्टूबर (भारत में 17 अक्टूबर) को बतिस्ता शो में शामिल होंगे, हालांकि उनके साथ एवोल्यूशन का भी रीयूनियन देखने को मिलेगा। यहां बतिस्ता, रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच और रिक फ्लेयर एक साथ आएंगे।

बतिस्ता साल 2014 के बाद से ही WWE का हिस्सा नहीं बने हैं। द एनिमल कई मौकों पर लंबे समय के लिए WWE में आने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। फैंस बतिस्ता को फिर से रिंग में देखकर बहुत खुश होंगे।

(स्मैकडाउन पर ज्यादा बड़े सुपरस्टार्स नहीं रहे हैं। सबको पता है कि अंडरटेकर आएंगे। रे मिस्टीरियो रॉयल रम्बल मैच में नजर आ चुके हैं, इसलिए उनकी वापसी सरप्राइजिंग नहीं होगी। हो सकता है कि ऐज आ जाएं।)

(स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं)

(खुशी हो रही है कि एवोल्यूशन का रीयूनियन देखने को मिलेगा, लेकिन क्यों? एवोल्यूशन कभी स्मैकडाउन का हिस्सा नहीं रही)

Advertisement

(एवोल्यूशन का कभी भी बड़ा फैन नहीं रहा हूं, लेकिन बतिस्ता की वापसी से बेहद उत्साहित हूं। स्मैकडाउन को कामयाब बनाने में बतिस्ता का बड़ा रोल था)

(साल 2008 के दौरान चौथी क्लास में था, जब चैनल बदलते हुए पहली बार बतिस्ता और अंडरटेकर का स्मैकडाउन पर मैच देखा। WWE से जुड़ी ये मेरी पहली याद है)

(स्मैकडाउन का 1000वां एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है)

(एवोल्यूशन रीयूनियन से अच्छा कुछ भी नहीं हो सकता)

(स्मैकडाउन 1000 में एवोल्यूशन क्यों आ रही है। बतिस्ता स्मैकडाउन में कई बार चैंपियन रहे, रैंडी मौजूदा समय में स्मैकडाउन का हिस्सा हैं, लेकिन ट्रिपल एच और रिक फ्लेयर क्यों आ रहे हैं)

(जॉन सीना के रॉ में जाने के बाद बतिस्ता स्मैकडाउन के फेस बन गए थे)

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...