बतिस्ता ने बताया कि उन्हें किस WWE सुपरस्टार के साथ काम करने में सबसे ज्यादा मज़ा आता था

बतिस्ता प्रो रैसलिंग के साथ-साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं। बतिस्ता ने अपने करियर में ऐसी फिल्मों की हैं, जिन्होंने दुनिया भर में कामयाबी के झंड़े गाड़े हैं। बतिस्ता ने हाल ही में एक ट्वीट का जवाब देते हुए बताया कि उन्हें किस WWE रैसलर के साथ काम करने में ज्यादा मजा आता था। प्रो रैसलिंग शीट के रायन सैटिन ने ट्विटर पर एक फोटो कोलाज शेयर की, जिसमें 3 फोटो हॉलीवुड के हीरो विल्सन और 1 फोटो में डॉल्फ जिगलर की फोटो डाली हुई क्योंकि दोनों के चेहरे कुछ हद तक मेल खाते हैं। सैटिन ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा हुआ था कि विल्सन ने जूलैंडर मूवी में हेंसल का किरदार काफी अच्छे से निभाया है।

बतिस्ता ने सैटिन का ट्वीट पढ़ने के बाद अपने ही अंदाज में इस ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया दी। बतिस्ता ने लिखा, "हेंसल इस समय काफी चर्चा में हैं। डॉल्फ WWE के उन रैसलरों में से एक थे, जिनके साथ काम करने में मुझे बहुत ज्यादा मज़ा आता था। डॉल्फ जिगलर का सही से इस्तेमाल नहीं किया गया।"

बतिस्ता की बात में काफी हद तक सच्चाई है कि WWE द्वारा डॉल्फ जिगलर का अच्छे से इस्तेमाल नहीं किया गया। जिगलर में टैलेंट को देखते हुए WWE ने उन्हें कई सालों पहले WWE चैंपियन बनवाया था, लेकिन पिछले कई महीनों से वो कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। जिगलर माइक पर काफी अच्छे हैं और रिंग में भी शानदार मैच लड़ते हैं। ड्रू मैकइंटायर के साथ रॉ में टीम बनाकर आए जिगलर के साथ WWE को अब अच्छे से पेश आना चाहिए। क्या आपको भी लगता है कि WWE ने जिगलर का सही से इस्तेमाल नहीं किया, नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं।