Create
Notifications

बतिस्ता ने रैसलिंग और एक्टिंग के बीच का फर्क बताया

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018

पूर्व WWE सुपरस्टार डेव बतिस्ता ने हाल में अपने आने वाली फिल्म बुशविक को प्रोमोट करने के लिए IMDB को एक इंटरव्यू दिया, उस इंटरव्यू में पूर्व चैम्पियन ने प्रोफेशनल रैसलिंग और प्रोफेशनल एक्टिंग के बीच का फर्क बताया। इंटरव्यू में बतिस्ता ने कहा कि रैसलिंग और एक्टिंग में सिर्फ एक ही चीज कॉमन है और वो है दोनों में ही कैमरा पीपल के सामने ही होता है।

बतिस्ता ने अपना एक्टिंग करियर रिलेटिव स्ट्रेंजर्स में एक किरदार के साथ किया, उसके बाद उनहने हिट टीवी सीरीज स्मॉलविले में उन्होंने एलडर का बड़ा किरदार निभाया।

उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लिया, लेकिन उसके बाद उन्हें और फिल्में और टेलीविज़न शो मिलने लगे। 2010 में कंपनी को छोड़ने के बाद उन्होंने गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी में उनके काम की भी बहुत तारीफ हुई। 2017 में भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें बुशविक, गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी II और फाइनल स्कोर शामिल है। बतिस्ता ने यह भी कहा कि वो अभी अपने अंदर के एक्टर को ढूंढ रहे हैं और यह उनके लिए बड़ा चैलेंज है। उनके खुलासे के बाद भी निर्देशक और प्रोड्यूसर उन्हें अलग-2 फिल्में ऑफर कर रहे हैं और वो अपने लिए अच्छा कर रहे हैं। अगर बतिस्ता का प्रदर्शन आने वाली फिल्मों में शानदार होता है, तो वो भी द रॉक की तरह बड़े मूवी स्टार बन सकते हैं। यह भी पढ़ें: 5 अप्रत्याशित चैम्पियन जो हमें 2017 में देखने को मिल सकते हैं वो अभी भी वहाँ नहीं पहुंचे है, लेकिन रॉक को भी बड़े मूवी स्टार बनने में समय लगा था। डेव को रैसलिंग के बाहर इतनी सफलता पाने के लिए बधाई, जब वो 2014 में WWE में वापिस आए थे, तो रॉयल रम्बल जीतने के कारण उन्हें फैंस के विरोध का सामना करना पड़ा। अभी तक बतिस्ता के अंदर रैसलिंग के लिए जज्बा खत्म नहीं हुआ है और वो WWE में वापिस भी आना चाहते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं हो पा रहा है और उनका ध्यान फिल्मों में ही हैं। बतिस्ता ने ट्विटर पर IMDB के साथ इंटरव्यू के लिए निर्देशक केविन स्मिथ का शुक्रिया अदा किया और उन्होंने ट्विटर पर अपने आने वाली फिल्म को प्रोमोट भी किया।
Published 24 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now