WWE न्यूज़: बतिस्ता ने कंपनी में वापसी का संकेत दिया

Enter caption

'द एनिमल' बतिस्ता को रिंग में मैच लड़े हुए करीब 5 साल का समय गुजर गया है। दुनिया भर के लाखों फैंस बतिस्ता को फिर से रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। हाल ही में बतिस्ता ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया।

पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बतिस्ता के जन्मदिन पर WWE ने बतिस्ता को लेकर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो को लेकर उन्होंने ट्वीट किया कि आप लोगों ने अभी कुछ नहीं देखा है। दरअसल बतिस्ता अपने द्वारा किए गए ट्वीट के जरिए बताना चाह रहे थे कि अभी फैंस रिंग में उनका और जलवा देखने वाले हैं।

50 साल के बतिस्ता ने पिछले साल स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के दौरान वापसी की थी। वो रिंग में एवोल्यूशन टीम के बाकी साथियों रिक फ्लेयर, रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच के साथ दिखे थे। चारों सुपरस्टार्स रिंग में आकर एक दूसरे के काम की तारीफ कर रहे थे।

जब बतिस्ता की बारी आई तो उन्होंने पहले कहा कि ट्रिपल एच ने बिजनेस के लिए सब कुछ किया है लेकिन वो अपनी लाइफ में सिर्फ एक ही चीज नहीं कर पाए, जोकि बतिस्ता को हराना है। दरअसल आज तक ट्रिपल एच और बतिस्ता के बीच जितने भी सिंगल्स मुकाबले हुए हैं, उनमें बतिस्ता कभी नहीं हारे हैं। बतिस्ता के इस बयान को क्राउड से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

रैसलिंग फैंस और आलोचकों के बीच रैसलमेनिया 35 के लिए बतिस्ता बनाम ट्रिपल एच के मैच की चर्चा तेज हो गई। हालांकि इस मैच की योजनाओं को तगड़ा धक्का तब लगा, जब सुपर शो डाउन पे-पर-व्यू में केन और टेकर के खिलाफ मैच लड़ते हुए उनकी छाती में चोट लगी। अब माना जा रहा है कि ट्रिपल एच और केन के बीच ये मैच नहीं होगा। हाल ही में खबरें सामने आई थी कि बतिस्ता और एजे स्टाइल्स के बीच रैसलमेनिया में मैच हो सकता है।

देखना होगा कि बतिस्ता रॉयल रंबल मैच में आकर फैंस को सरप्राइज़ देंगे या नहीं।

Get WWE News in Hindi Here