'मेरी चिंता मत कीजिए' - 24 रेसलर्स को हराकर चैंपियनशिप मैच हासिल करने वाले WWE Superstar ने भरी हुंकार

mustafa ali speaks championship match gunther
मुस्तफा अली ने बड़े मैच से पूर्व चैंपियन को चेतावनी दी

WWE: WWE Raw में इस हफ्ते मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) का अगला चैलेंजर बनने के लिए 25-मैन बैटल रॉयल करवाया गया। इस मैच में मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने 24 अन्य रेसलर्स को हराकर नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) में गुंथर के खिलाफ टाइटल शॉट हासिल कर लिया है। अब उन्होंने बड़े मैच से पूर्व चैंपियन को चेतावनी दी है।

इस बड़ी जीत के बाद Raw Talk पॉडकास्ट पर उन्होंने अपनी जीत पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि वो गुंथर को चैलेंज करने से पूर्व आत्मविश्वास से भरे हैं। साथ ही उन्होंने गुंथर के खिलाफ अपनी जीत की संभावनाओं पर कहा:

"क्या आप मेरी चिंता कर रहे हैं? मैं जानता हूं कि वो डॉमिनेंट चैंपियन रहे हैं और आप उन्हें कुछ भी कह सकते हैं। मेरी नज़र में गुंथर के पास चोप्स हैं, लेकिन मेरे पास होप्स हैं। उनके मूव्स प्रभावशाली होते हैं, लेकिन अब मुझे टॉप सुपरस्टार कहा जाएगा। इसलिए मेरी चिंता मत कीजिए, कुछ ही दिनों बाद सब लोग मुझे नया आईसी चैंपियन बुलाने लगेंगे।"

WWE Raw में नज़र आए Gunther

Raw में इस हफ्ते बैटल रॉयल मैच के दौरान गुंथर के आने से क्राउड के अंदर उत्साह साफ देखा जा सकता था। ये ड्राफ्ट के बाद द रिंग जनरल का Raw में पहला अपीयरेंस रहा। मैच के बाद गुंथर ने अली के साथ हाथ मिलाया और कहा कि वो उनके लिए बुरा महसूस कर रहे हैं क्योंकि वो आधी दुनिया का सफर तय कर Night of Champions का हिस्सा बनने पहुंचेंगे, जहां उन्हें हार के अलावा कुछ नहीं मिलेगा।

गुंथर पिछले साल जून महीने से आईसी चैंपियन बने हुए हैं और इस दौरान कई दिग्गजों को हरा चुके हैं। वो अब सबसे लंबे समय तक इस टाइटल को अपने पास रखने के मामले में हॉन्की टोंक मैन के रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब पहुंचते जा रहे हैं, जो अपने दौर में 454 दिनों तक आईसी चैंपियन बने रहे थे। मगर अली उन्हें इस ऐतिहासिक उपलब्धि को प्राप्त करने से रोकना चाहेंगे। चूंकि अभी तक गुंथर को कोई हरा नहीं पाया है, इसलिए अली के लिए ये चुनौती बेहद कठिन रहने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।