Avengers: Endgame की कामयाबी और अरबों की कमाई को लेकर बतिस्ता का बयान सामने आया

Drax

WWE के पूर्व रैसलर बतिस्ता ने ट्विटर पर एवेंजर्स एन्डगेम की रिकॉर्ड ओपनिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एवेंजर्स एन्डगेम ने पहले हफ्ते में कुल 1.2 बिलियन डॉलर्स की कमाई की। इस फ़िल्म के लिए सारे फैंस काफी इंतेजार कर रहे थे।

बतिस्ता ने हाल ही में रैसलमेनिया में ट्रिपल एच के साथ एक सिंगल्स मैच लड़ा था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के बाद बतिस्ता ने बताया कि अब वह रैसलिंग से रिटायर हो रहे हैं।

बतिस्ता 21वीं सदी के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक माने जाते हैं। WWE से जाने के बाद उन्होंने हॉलीवुड में अपना करियर बनाना सही समझा। बतिस्ता ने इस सीरीज की कुल दो फिल्मों में काम किया हैं। पहली फ़िल्म थी 'एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' और दूसरी फ़िल्म 'एवेंजर्स एन्डगेम' थी।

एवेंजर्स एन्डगेम ने पहले ही हफ्ते 1.2 बिलियन डॉलर्स की कमाई करके एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। बतिस्ता की सबसे खास फिल्मों में 'गार्डियन ऑफ गलेक्सि' भी शामिल हैं, जिसमें उन्होंने 'ड्रेक्स' नाम के एक कैरेक्टर का रोल किया था। यह मार्वल कंपनी के साथ उनकी पहली फ़िल्म थी, जिसमें उन्हें काफी ज्यादा सफलता प्राप्त हुई।

'द एनिमल' ने ट्वीटर पर एक पोस्ट डाली जिसमें उन्होंने एन्डगेम की सफलता पर अपनी खुशी जताई। बतिस्ता पिछले कुछ सालों में फिल्मों के जरिए काफी ज्यादा प्रसिद्ध ही गये है, जिसमें उनके द्वारा निभाया गया 'ड्रेक्स' का रोल काफी ज्यादा पसंद किया गया।

फिलहाल यह देखना रोचक होगा कि अब आगे बतिस्ता अपने फ़िल्मी करियर में क्या खास करते हैं। हम आशा करते है कि उन्हें फिल्मों में काफी अच्छे रोल मिले और उनकी हर एक फ़िल्म बहुत ज्यादा अच्छा काम करें। कुछ सालों में बतिस्ता 'द रॉक' की तरह काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो जाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं