Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

बेली ने माना कि शार्लेट और बैकी लिंच को उनसे पहले मेन रोस्टर में बुलाना उन्हें अच्छा नहीं लगा

Modified 21 Sep 2018, 21:26 IST
Advertisement
बेली अपनी पूर्व सहयोगी शार्लेट और NXT की फोर हॉर्सेविमेन रैसलरों में से एक के साथ इस मंडे नाइट रॉ की टाइटल पिक्चर में हैं। लेकिन इससे पहले कि बेली इस मंडे नाइट रॉ में सबसे बड़ी ड्रा और सबसे हॉट वीमेन स्टार के रूप में अपना लोहा मनवाये, उन्हें  फोर हॉर्स विमेन की अपनी अन्य 3 साथियों के विपरीत मेन रोस्टर से बुलावा पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। लिलियन गार्सिया पोडकास्ट पर अपनी सहयोगियों को और बड़ा बनते देख उन्होंने अपनी यह भावनाएं शेयर कीं।
बेली के रॉ ब्रांड की सबसे प्रमुख स्टार में से एक बनने की उम्मीद है और संभवतः आने वाले किसी समय में शार्लेट के साथ उनका टकराव भी सुर्ख़ियों में आ जाये। अपनी साथी फोर हॉर्सेवीमेन रैसलरों को खुद से पहले मेन रोस्टर पर बुलाये जाने पर बेली ने जो कहा वो इस प्रकार है।
Advertisement
" सबसे पहले कहूं तो यह एक बड़ा सदमा था। ईमानदारी से कहूं तो यह चौकाने वाला इसलिए था क्योंकि मैं इसे पाना चाहती थी। मुझे इसे पाने की बहुत इच्छा थी। लेकिन जब मैंने उन्हें डेब्यू करते हुए देखा तो और कुछ नहीं बस मुझे उनके लिए ख़ुशी महसूस हो रही थी। मैं बहुत एक्साइटेड थी। मैंने ऐसा सोचा कि चलो यह सही हो रहा है कि हम सही दिशा में जा रहे हैं। यह सही दिशा में हमारा एक और कदम है।
ईमानदारी से कहती हूं कि मुझे ऐसा लगा कि जल्द ही मैं उन लोगों के साथ वहां होउंगी। मैं वहां होउंगी शायद अगले एक या दो महीनों में और यह ठीक होगा क्योंकि मैं चैंपियन थी इसलिए यह सही भी था। लेकिन उसके बाद इसने एक पूरा साल ले लिया और मुझे यह कहना पड़ेगा की शायद यह अब तक के रेसलिंग में यह मेरा सबसे अच्छा साल रहा था क्योंकि मुझे अपने आप पर निर्भर रहना पड़ा था। "
हालांकि बेली को मेन रोस्टर में लेने में काफी समय ले लिया गया इसलिए क्या यह माना जाये कि शायद उन फोर हॉर्स विमेन में से सबसे अच्छा करियर उनका ही होगा ? पूर्व NXT चैंपियन बेली WWE के रोस्टर पर एक असाधारण टैलेंट हैं और उन्हें रिंग के अंदर देखना हमेशा ही रोमांचकारी रहता है। यह देखते हुए कि अभी WWE यूनिवर्स उनके पीछे मजबूती से खड़ा है, संभव है कि जब ये सब कहा सुनी बंद हो जाएगी तब वे फोर हॉर्स वीमेन की सबसे सफल सदस्य के रूप में उभरकर सामने आएं।
Published 10 Feb 2017, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit