"मैं उन्हें हर दिन WWE में वापस आने के लिए कहती हूं" - कंपनी छोड़ने वाले पूर्व चैंपियन को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

बेली इस वक्त SmackDown का हिस्सा हैं
बेली इस वक्त SmackDown का हिस्सा हैं

WWE: WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) कंपनी में जल्द ही मर्सिडीज़ मोने (Mercedes Mone) उर्फ साशा बैंक्स (Sasha Banks) की वापसी चाहती हैं। बता दें, साशा बैंक्स ने साल 2022 में WWE में अपनी बुकिंग से तंग आकर कंपनी छोड़ दी थी। इसके बाद से ही मर्सिडीज़ मोने NJPW और STARDOM में कुछ मौकों पर नज़र आ चुकी हैं। Gorilla Position को दिए इंटरव्यू में बेली ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि वो बार-बार मर्सिडीज़ मोने को WWE में वापस आने के लिए कह रही हैं।

youtube-cover

बेली ने इस दौरान भविष्य में मर्सिडीज मोने के साथ रिंग शेयर करने की भी इच्छा जाहिर की और ऐसा लग रहा है कि बेली WWE में उन्हें काफी मिस कर रही हैं। इस इंटरव्यू के दौरान बेली ने कहा-

"मैं हर दिन उनसे विनती करती हूं। आप जानते हैं, यह मायने नहीं रखता है कि यह कहां या कैसे होगा। मैं एक दिन उनके साथ रिंग शेयर करना चाहूंगी। चाहे यह उनके साथ टीम बनाकर, या उनके खिलाफ मैच लड़कर, लेकिन अभी मैं चाहती हूं कि उन्हें हर वो खुशी मिले जो वो चाहती हैं, उनका लक्ष्य पूरा हो, मैं केवल उन्हें खुश देखकर खुश हूं।"

Bayley WWE Money in the Bank 2023 में कम्पीट करने वाली हैं

बेली इस साल विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में कम्पीट करने वाली हैं। बेली के पास इस मैच में लड़ने का काफी अनुभव है और वो साल 2019 की विमेंस MITB विजेता भी रह चुकी हैं। इस साल विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में बेली के अलावा बैकी लिंच, ज़ोई स्टार्क, ट्रिश स्ट्रेटस, जेलिना वेगा और इयो स्काई हिस्सा लेने वाली हैं।

यही कारण है कि बेली के लिए यह मैच जीतना आसान नहीं होगा। यह बात तो पक्की है कि बेली इस मैच में इयो स्काई के साथ मिलकर दूसरे सुपरस्टार्स का सामना कर सकती हैं। हालांकि, बेली & इयो स्काई दोनों का मुख्य लक्ष्य विमेंस MITB विजेता बनना होगा। इस वजह से मैच के दौरान बेली और इयो स्काई की दोस्ती में दरार बढ़ती हुई देखने को मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now