Create
Notifications

"थोड़ी इज्जत दिखाइए" - 380 दिनों तक WWE में चैंपियन रहने वाले दिग्गज का फैंस पर फूटा गुस्सा

WWE फैंस के लिए बेली का एक खास मैसेज
WWE फैंस के लिए बेली का एक खास मैसेज
reaction-emoji
Seema Yadav

WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) रैसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में अपनी गैर मौजूदगी को लेकर फैंस द्वारा उठाए जा रहे सवालों का जवाब देते वक्त खुद को रोका नहीं और खुलकर बात की।

आपको बता दें कि बेली को पिछले साल गंभीर चोट के चलते एक्शन से दूर होना पड़ा था। इसके बाद से पूर्व विमेंस चैंपियन बेली रिकवरी मोड पर चल रही हैं। हालांकि कई WWE फैंस का मानना था कि बेली की वापसी हाल ही में खत्म हुए प्रीमियम लाइव इवेंट में होगी और ऐसा नहीं होने पर कई फैंस ने नाराजगी भी दिखाई।

वहीं हाल ही में बेली ने सभी को याद दिलाया कि वह अभी भी रिकवर हो रही हैं और जबतक वह पूरी तरह से तैयार नहीं हो जाती तबतक वह रिंग के अंदर लड़ नहीं सकती। इसके साथ ही बेली ने ट्वीट कर ये मांग भी की है कि सभी को उनके इस फैसले का सम्मान करना चाहिए।

☀️😙Woke up from a nap to see that you idiots still don’t know understand injuries work!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! It’s called ReCoVeRy!!!!!!!! ReHaB!!!!!! Re-MoDeL!!!!!!!!!!! Have some ReSpEcT! 🦿🫀🧠
बेली ने ट्वीट में लिखा- सोकर उठी तो देखा कि तुम बेवकूफों को अभी भी नहीं पता है कि चोट कैसे काम करती हैं। इसे रिकवरी कहते हैं। रिहैब...री-मॉडल... थोड़ी इज्जत दिखाइए।

ऐसे में बेली द्वारा ट्वीट से रिकवरी, रिहैब, री-मॉडल और रिस्पेक्ट जैसे कुछ चुनिंदा शब्दों के लिए मिक्स फॉन्ट का इस्तेमाल किया जो कि एक ऐसी शैली है जिसका इस्तेमाल ज्यादातर इंटरनेट पर मज़ाक बनाने के लिए किया जाता है।

वहीं अपने पुराने ट्वीट में बेली ने लिखा था कि- किसी को कुछ ऐसा करने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए जिसे वो लंबे समय के लिए करना चाहते हों।

बेली के WWE में वापसी करने के संभावित ऑप्शन

आपको बता दें कि चोट लगने से पहले बेली ने बियांका ब्लेयर के साथ स्टोरीलाइन में शामिल थीं। अब ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि बेली अपनी वापसी के बाद उस कहानी को जारी रख सकती हैं।

I’ll probably go straight to a runway for fashion week cause damn i look cool/sexy/sophisticated. twitter.com/WeTheOnesUce/s…

बियांका ब्लेयर इस समय Raw विमेंस चैंपियन हैं और बेली के Raw ब्रांड में जुड़ने से काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इसके अलावा बेली और ब्लेयर के बीच दुश्मनी रेड ब्रांड में काफी जबरदस्त साबित हो सकती है। दूसरी तरफ जहां पूर्व हगर के पास WWE रॉ में आगे बढ़ने के लिए कई ऑप्शन हैं वहीं SmackDown को उनकी जरूरत ज्यादा है।

वहीं WWE में 380 दिनों तक चैंपियन रहने वाली बेली ने इस बात की पुष्टी की है कि वो एक फ्री एजेंट है और अब वो तहलका मचा देने वाली अपनी मोस्ट अवेटिड वापसी के लिए तैयार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...