Create

WWE Raw के मेन इवेंट में दिग्गजों के बीच हुई भिड़ंत, धमाकेदार जीत के बाद फेमस Superstar ने चैंपियन का किया बुरा हाल

WWE Raw का मेन इवेंट अच्छा रहा
WWE Raw का मेन इवेंट अच्छा रहा
Ujjaval

Raw: WWE रॉ (Raw) का मेन इवेंट बहुत ही जबरदस्त रहा। WWE ने बेली (Bayley) और एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) के बीच एक सिंगल्स मैच तय किया था। दोनों ही सुपरस्टार्स ने मिलकर इस मुकाबले को अच्छा बनाया। मैच के बाद बेली और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के बीच स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया।

WWE Raw में बेली और एलेक्सा ब्लिस के बीच मेन इवेंट में हुआ धमाकेदार मुकाबला

डैमेज कंट्रोल फैक्शन का एक प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला था। इसी बीच बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस ने वहां एंट्री की थी। उनकी बेली, इयो स्काई और डकोटा काई के साथ बहस देखने को मिली। इसी दौरान बेली ने एलेक्सा ब्लिस पर निशाना साधा और इसी कारण ब्लिस ने उन्हें मैच के लिए चुनौती दे दी।

मेन इवेंट में आखिर दोनों दिग्गज विमेंस स्टार्स के बीच जबरदस्त सिंगल्स मैच देखने को मिला। WWE ने दोनों ही सुपरस्टार्स को मैच अच्छा बनाने के लिए पर्याप्त समय दिया। ब्लिस के पास इस समय अच्छा मोमेंटम नहीं है और इसी कारण वो थोड़ी कमजोर नजर आईं। हालांकि, उन्होंने मैच को रोमांचक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर बियांका ब्लेयर और असुका का इयो स्काई और डकोटा काई के साथ ब्रॉल भी देखने को मिल गया था। खैर, इससे मैच पर उतना फर्क नहीं पड़ा और यह जारी रहा। अंत में इयो स्काई ने एलेक्सा ब्लिस का ध्यान भटकाया और यह चीज़ रेफरी ने नहीं देखी। डैमेज कंट्रोल फैक्शन की लीडर ने इसका फायदा उठाया।

उन्होंने एलेक्सा ब्लिस पर अपना फिनिशर रोज प्लांट लगाया और फिर पिन करके मैच में जीत दर्ज की। मैच के बाद उन्होंने स्काई और काई के साथ मिलकर ब्लिस पर हमला किया और फिर असुका को भी धराशाई किया। बियांका ब्लेयर ने आकर तीनों हील स्टार्स को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

"I'm in CONTROL now, Bianca!"@itsBayleyWWE wants the #RAW Women's Title at Extreme Rules!#WWERAW #WWE https://t.co/dDMEryTnbE

बेली ने अंत में उनपर भी रोज प्लांट लगाया और फिर Extreme Rules में Raw विमेंस चैंपियन के खिलाफ लड़ने की इच्छा जताई। अभी तक दोनों ही विमेंस सुपरस्टार्स के बीच आधिकारिक तौर पर मैच तय नहीं हुआ है। हालांकि, आने वाले एपिसोड्स में मैच ऑफिशियल हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...