पूर्व WWE Superstar की बड़े इवेंट में जबरदस्त चैंपियनशिप जीत पर दिग्गज ने दिया दिल छू लेने वाला संदेश

Ujjaval
पूर्व WWE सुपरस्टार बनी चैंपियन
पूर्व WWE सुपरस्टार बनी चैंपियन

Trinity Fatu: IMPACT Wrestling के सबसे बड़े इवेंट Slammiversary का अंत देखने को मिल गया है। इस शो में पूर्व WWE सुपरस्टार ट्रिनिटी फाटू उर्फ नेओमी (Trinity Fatu aka Naomi) ने बड़ी जीत दर्ज की। उन्होंने डेओना पुर्राज़ो (Deonna Purrazzo) को हराकर नॉकआउट्स वर्ल्ड टाइटल पर कब्जा किया। इसी पर दिग्गज विमेंस स्टार बेली ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE सुपरस्टार बेली ने ट्रिनिटी फाटू की इस खास जीत पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपनी दोस्त को पांच शब्दों का दिल छू लेने वाला मैसेज दिया और यहां एक दिल का इमोजी पोस्ट करके बताया कि उन्हें बहुत खुशी हो रही है। पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन बेली ने अपने ट्वीट में लिखा,

"Bring it to da floor"

आप नीचे बेली का यह खास ट्वीट देख सकते है:

Impact Wrestling के Slammiversary इवेंट में पूर्व WWE Superstar Trinity Fatu ने किस तरह जीत दर्ज की?

ट्रिनिटी फाटू और डेओना पुर्राज़ो ने चैंपियनशिप मैच की शुरुआत में एक-दूसरे पर सबमिशन मूव लगाए। मैच धीमे अंदाज में शुरू हुआ था। धीरे-धीरे मोमेंटम बढ़ा और उन्होंने कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स का प्रदर्शन किया। पूर्व WWE सुपरस्टार की हर एक चुनौती का डेओना ने शानदार तरीके से जवाब दिया। उन्होंने बीच में सुप्लेक्स, चॉप्स और पाइलड्राइवर जैसे मूव्स का उपयोग किया।

ट्रिनिटी ने भी रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन करते हुए मैच में समोअन ड्रॉप मूव का इस्तेमाल किया। पुर्राज़ो ने ट्रिनिटी को फुजिवारा आर्मबार में फंसाया। काफी समय तक संघर्ष करने के बाद फाटू ने खुद को बचाया। उन्होंने मूनसॉल्ट लगाकर डेओना को पिन किया। हालांकि, चैंपियन ने किकआउट कर दिया। पुर्राज़ो ने अपना फिनिशर क्वींस गैम्बिट लगाया और इस बार ट्रिनिटी ने किकआउट किया। फाटू ने खुद को रिकवर किया और स्टारस्ट्रक सबमिशन में चैंपियन को फंसाया।

इसपर पुर्राज़ो ने हार मानी और टैपआउट किया। ट्रिनिटी नई नॉकआउट्स वर्ल्ड चैंपियन बनीं। आपको बता दें कि 3 महीने पहले ही डेओना पुर्राज़ो ने IMPACT Wrestling के Rebellion प्रीमियम लाइव इवेंट में यह चैंपियनशिप जीती थी। इसी समय के दौरान ट्रिनिटी ने प्रमोशन में डेब्यू किया था। उन्होंने Impact Wrestlling में आने के बाद गिसेल शॉ, किलीन किंग और जाई विडाल को हराया है। अब उन्हें शो की टॉप स्टार पर भी जीत मिल गई है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment