Create

"मैं आपको काफी मिस करूंगीं"- WWE से निकाले गए Superstar के लिए पूर्व चैंपियन ने किया दिल छू लेने वाला पोस्ट 

लंबे समय से रिंग से दूर हैं बेली
लंबे समय से रिंग से दूर हैं बेली
reaction-emoji
Neeraj Pandey

पूर्व रॉ (RAW) और स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन बेली (Bayley) ने डकोटा काई (Dakota Kai) को WWE से रिलीज किए जाने की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बेली ने कंपनी से निकाली गई सुपरस्टार के लिए एक भावुक संदेश भी लिखा है। हाल ही में WWE द्वारा रिलीज किए गए तमाम लोगों में काई का नाम भी शामिल था।

बेली ने ट्विटर पर काई की रिलीज के बाद खुलासा किया है कि पूर्व NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन ने कैसे उन्हें चोट से उबरने में मदद की थी।

बेली ने लिखा, मैं कभी भी पूरी तरह से ये नहीं बता सकती कि चोटिल होने के दौरान डकोटा काई ने मेरी कितनी मदद की थी। वह लगातार मेरा हाल-चाल लेती रहती थीं और हमेशा मुझे भरोसा दिलाती रहती थीं कि जो कुछ हो रहा है वह अस्थाई है। वह मेरे साथ अपने अनुभव साझा करती रहती थीं ताकि मैं अकेली महसूस न करूं।

पूर्व RAW विमेंस चैंपियन ने यह भी बताया है कि अपनी चोट से उबरकर वापसी करने के समय वह डकोटा के साथ काम करना चाहती थीं।

उन्होंने लिखा, डकोटा उन प्रमुख कारणों में से एक हैं जिनसे मैं स्वस्थ होने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं। उनके साथ रेसलिंग करने, उनके साथ काम करने और उनके साथ इतिहास बनाने के लिए मैं इंतजार नहीं कर पा रही थी। हालांकि, अब जिस किसी को भी यह मौका मिलेगा मैं उससे केवल जलन कर सकती हूं।
… And Dakota is one of the main reasons I couldn’t wait to get healthy. For the opportunity to wrestle her, to work alongside her, to make history with her. Now I just have to be jealous of whoever gets to. We love you Charlie! See you around 😈❤️ twitter.com/itsbayleywwe/s…

पिछले साल WWE में बेली के साथ नए स्टेबल की डकोटा ने दिए थे संकेत

2021 के WWE ड्राफ्ट में कई सुपरस्टार्स ने अपने ब्रांड बदले थे और कई NXT सुपरस्टार्स को भी मेन रोस्टर में बुलाया गया था। हालांकि, बेली और डकोटा काई दो ऐसे नाम थे जिन्हें ड्राफ्ट नहीं किया गया था। निराशा के बाद काई ने बेली के साथ एक नए स्टेबल का संकेत दिया था और उन्होंने इसका नाम फ्री एजेंट्स रखा था।

पूर्व RAW विमेंस चैंपियन पिछले साल जुलाई से ही टीवी से दूर हैं क्योंकि वह पैर की चोट से जूझ रही है। बेली को यह चोट परफॉर्मेंस सेंटर में लगी थी। अब देखना होगा कि बेली की वापसी कब होती है और फैंस भविष्य में उन्हें डकोटा काई के खिलाफ लड़ते हुए देख पाएंगे या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...