"मुझे आपसे नफरत है"- 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज ने WWE Royal Rumble में वापसी करने वाले Superstar को लेकर दिया बयान

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

380 दिन तक चैंपियन रहने वालीं WWE दिग्गज बेली (Bayley) इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। इंजरी के कारण लंबे समय से वो रिंग से बाहर चल रही हैं। आपको बता दें इस साल विमेंस रंबल मैच में सुपरस्टार समर रे (Summer Rae) की वापसी होगी। साल 2017 में उन्हें रिलीज कर दिया गया था। 5 साल बाद उनका जलवा WWE रिंग में देखने को मिलेगा। बेली ने अब समर रे को खास संदेश ट्विटर के जरिए दिया है।

WWE सुपरस्टार बेली ने समर रे को लेकर किया खास ट्वीट

हाल ही में समर रे ने ट्विटर अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट की। इसमें बेली, साशा बैंक्स और शार्लेट फ्लेयर भी मौजूद थीं। ये बहुत ही पुरानी तस्वीर है।

बेली ने समर रे के इस ट्वीट का जवाब दिया और पुरानी बात कहते हुए "I hate you" कह दिया।

विमेंस रंबल मैच में इस बार फैंस को बहुत बड़े सरप्राइज मिलेंगे। WWE ने कई दिग्गजों की एंट्री का ऐलान इस मैच के लिए पहले ही कर दिया है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि बेली की भी सरप्राइज एंट्री होगी। बेली जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं। बेली ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी वापसी को काफी टीज भी कर दिया है।

समर रे और बेली को देखकर अब रंबल मैच में भी काफी मजा आएगा। दोनों के बीच काफी एक्शन भी देखने को मिलेगा। समर रे इस बात का जवाब रिंग में बेली को दे सकती हैं। समर रे के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी होंगी। लंबे समय बाद वो वापसी कर रही हैं। बेली को भी काफी लंबा समय रिंग से बाहर गए हुए हो गया है। फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस बार काफी मजा फैंस को विमेंस रंबल मैच में आएगा। बेली की सरप्राइज एंट्री होगी या नहीं इस बात पर भी सभी की नजरें टिकी रहेंगी। बेली ने अभी तक साफतौर पर अपनी एंट्री का ऐलान नहीं किया है। शायद WWE ने उनके लिए कुछ और प्लान तैयार किया होगा। फैंस अब विमेंस रंबल मैच का इंतजार कर रहे हैं।