Create

WWE ने बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर की चैंपियनशिप में किया भारी बदलाव, SmackDown के मेन इवेंट में मचा बवाल

WWE Rawविमेंस टाइटल के साथ नजर आएंगी बैकी लिंच
WWE Rawविमेंस टाइटल के साथ नजर आएंगी बैकी लिंच

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस बार एक खास सैगमेंट हुआ। वैसे इस सैगमेंट का इंतजार फैंस कर ही रहे थे। दोनों ब्रांड्स का विमेंस टाइटल एक्सचेंज कर दिया गया हैं। यानी की बैकी लिंच (Becky Lynch) अब रॉ (Raw) विमेंस टाइटल के साथ नजर आएंगी। वहीं शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के पास SmackDown विमेंस चैंपियनशिप चली गई हैं। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि WWE ड्राफ्ट में इस बार बदलाव देखने को मिला था। बैकी लिंच को रेड ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया गया था और वहीं शार्लेट फ्लेयर को ब्लू ब्रांड में डाल दिया गया।

WWE SmackDown में इस हफ्ते हुआ खास सैगमेंट

खैर टाइटल एक्सचेंज का सैगमेंट भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में खास हुआ। WWE ने इस बात का ऐलान पहले ही कर दिया था कि ब्लू ब्रांड में टाइटल एक्सचेंज होगा। सोन्या डेविल ने शानदार प्रोमो कट करते हुए इसके बारे में सबसे पहले बताया। फ्लेयर और बैकी लिंच भी रिंग में मौजूद थीं। हालांकि इस टाइटल एक्सचेंज से बैकी लिंच खुश नजर नहीं आईं थी।

शार्लेट फ्लेयर ने इस दौरान बैकी लिंच से विनर टेक्स ऑल के बारे में पूछा लेकिन साशा बैंक्स ने एंट्री कर ली। बैकी लिंच इसके बाद रिंग से चली गईं थी लेकिन साशा बैंक्स और फ्लेयर के बीच घमासान शुरू हो गया। इस बार फ्लेयर के ऊपर साशा बैंक्स भारी पड़ीं। वैसे इस स्टोरीलाइन के बारे में सभी को पता था क्योंकि साशा बैंक्स ब्लू ब्रांड का हिस्सा हैं। अब फ्लेयर और साशा बैंक्स के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए राइवलरी जल्द शुरू हो जाएगी।

बैकी लिंच अब Raw विमेंस चैंपियनशिप के साथ नजर आएंगी। हालांकि अभी तक उनके प्रतिद्वंदी को लेकर कोई बात सामने नहीं आई हैं। शायद बियांका ब्लेयर के साथ ही उनकी राइवलरी रेड ब्रांड में भी जारी रहेगी। अगर ऐसा हुआ तो फिर फैंस को मजा आएगा। रेड ब्रांड में कई विमेंस सुपरस्टार्स हैं जो बैकी लिंच को चुनौती दे सकती हैं। अब देखना होगा कि बैकी लिंच का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा। फ्लेयर की स्टोरीलाइन साशा बैंक्स के साथ शुरू होगी ये बात अब पक्की हो चुकी हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment