Create

WWE में 4 दिग्गज सुपरस्टार्स ने मचाया जबरदस्त बवाल, मौजूदा चैंपियन ने भी किया अपने दुश्मनों को धराशाई

WWE Raw में दिग्गजों के बीच हुआ बवाल
WWE Raw में दिग्गजों के बीच हुआ बवाल
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस बार विमेंस सुपरस्टार्स ने काफी बवाल मचाया। बैकी लिंच (Becky Lynch) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair ) vs साशा बैंक्स (Sasha Banks) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) का मैच पहले ही तय कर दिया गया था। किसी को ये नहीं पता था कि इस मैच में काफी हंगामा देखने को मिलेगा। दो बार इस मैच को शुरू कराया गया लेकिन नो कॉन्टेस्ट के जरिए ये मैच खत्म हुआ। मैच खत्म होने के बाद भी रिंग में काफी कुछ इस बार देखने को मिला।

WWE Raw में विमेंस सुपरस्टार्स ने मचाया घमासान

Crown Jewel में 21 अक्टूबर को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिलेगा। बैकी लिंच अपनी चैंपियनशिप को साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के खिलाफ डिफेंड करेंगी। इससे पहले लगातार हर वीकली एपिसोड में बवाल देखने को मिल रहा है।

मैच की शुरूआत ही इस बार गजब की रही। बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर मैच के लिए तैयार थीं लेकिन बियांका और साशा बैंक्स के बीच बहस हो गई। मैच की शुरुआत कौन करेगा इस बात को लेकर बियांका और बैंक्स आपस में भिड़ गईं। इसका फायदा बैकी लिंच ने उठाया और बियांका के ऊपर पीछे से अटैक कर दिया। इसके बाद फ्लेयर भी फाइट में शामिल हो गई थीं। मैच शुरू भी नहीं हुआ था और चारों सुपरस्टार्स रिंग में आपस में फाइट करने लग गईं थी।

For the first time, in a long time, @SashaBanksWWE competes on #WWERaw! RIGHT NOW. https://t.co/jS0XIRGYzS

रेफरी ने चारों सुपरस्टार्स को रोकने का काफी प्रयास किया। बैकी लिंच लगातार बियांका पर हमला कर रही थीं और फ्लेयर ने बैंक्स के ऊपर अटैक जारी रखा था। इस दौरान फ्लेयर सभी के ऊपर भारी नजर आईं और रिंग में बॉस की तरह खड़ी हो गई थीं। ये फाइट इसके बाद भी जारी रही। फ्लेयर ने टॉप रोप से सभी के ऊपर छलांग लगा दी थी। बैकी लिंच भी लगातार इसके बाद एक्शन में नजर आईं।

एक वक्त ऐसा लगा कि ये मैच नहीं हो पाएगा लेकिन WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने एंट्री की। दोनों ने मैच शुरू कराया। काफी हंगामे के बाद बड़ी मुश्किल से मैच शुरू हुआ। इसके बाद मैच काफी अच्छा चला। चारों सुपरस्टार्स ने अपना शत प्रतिशत दिया लेकिन अंत में फिर आपस में हंगामा शुरू हो गया।

फ्लेयर ने चालाकी से बैकी लिंच से टैग ले लिया था और बैकी इससे खुश नजर नहीं आईं। एक बार फिर इसके बाद बैकी लिंच और फ्लेयर के बीच बहस शुरू हो गई थी। साशा बैंक्स ने इसका फायदा उठाया और फ्लेयर के ऊपर अटैक कर दिया। इसके बाद बैकी लिंच ने भी साशा बैंक्स को पीटना शुरू कर दिया। बियांका ब्लेयर भी इसके बाद फाइट में शामिल हो गई और उन्होंने अपने पार्टनर बैंक्स पर ही अटैक कर दिया। रेफरी ने ये मैच खत्म करा दिया।

मैच खत्म होने के बाद बैकी लिंच ने ब्लेयर को अपना मूव दे दिया। बैकी ने ब्लेयर के ऊपर ऑर्मबार लगा दिया लेकिन ब्लेयर ने वापसी कर ली थी। साशा बैंक्स ने इसके बाद टॉप रोप से ब्लेयर के ऊपर अटैक कर दिया। इसके बाद बैकी लिंच और साशा बैंक्स के बीच ब्रॉल शुरू हो गई थी। बैकी लिंच ने रिंग में साशा बैंक्स को शानदार पंपहैंडल मूव लगा दिया। इसके बाद बैकी लिंच ने टाइटल उठाकर सभी को चेतावनी दे दी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...