Create

WWE SmackDown में बड़ी चैंपियनशिप के लिए होगा कॉन्ट्रैक्ट साइन, Crown Jewel से पहले रिंग में आएगी आफत

WWE SmackDown में इस बार होगा बड़ा सैगमेंट
WWE SmackDown में इस बार होगा बड़ा सैगमेंट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही जबरदस्त होगा। फैंंस को बड़े सरप्राइज यहां देखने को मिलेंगे। सबसे बड़ी खबर ये है कि चैंपियनशिप के लिए यहां कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिलेगी। आपको बता दें क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) पीपीवी में बैकी लिंच (Becky Lynch), बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) के बीच स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा। इस मैच को ऑफिशियल करने के लिए ब्लू ब्रांड में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होगी।

THIS FRIDAY@SashaBanksWWE, @BiancaBelairWWE and #SmackDown Women’s Champion @BeckyLynchWWE make their SmackDown #WomensTitle Triple Threat Match official for #WWECrownJewel in a blue brand contract signing. https://t.co/PlJc1XCXfa

WWE Crown Jewel में होगा बहुत बड़ा ट्रिपल थ्रेट मैच

21 अक्टूबर को सऊदी अरब में Crown Jewel पीपीवी का आयोजन होगा। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए इन तीन विमेंस सुपरस्टार्स के बीच मैच पहले ही तय कर दिया गया था। साशा बैंक्स ने वापसी के बाद अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। अब इस मैच में काफी बवाल होगा लेकिन इससे पहले ब्लू ब्रांड में काफी कुछ देखने को मिलेगा। अभी तक इन तीनों सुपरस्टार्स ने काफी अच्छा काम किया हैं।

ब्लू ब्रांड में होने वाला ये सैगमेंट काफी रोचक होगा। तीनों सुपरस्टार्स एक दूसरे पर अटैक कर सकती हैं। अभी तक साशा बैंक्स ने वापसी के बाद से काफी बवाल मचाया है। बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के ऊपर उन्होंने अटैक किया। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। WWE ड्राफ्ट में इस बार बैकी लिंच को रेड ब्रांड में डाल दिया गया है। बियांका ब्लेयर भी रेड ब्रांड में नजर आएंगी। साशा बैंक्स को ब्लू ब्रांड में ही रखा गया है। इस लिहाज से देखा जाए तो ये चैंपियनशिप मैच काफी खास होगा।

बैकी लिंच के पास इस समय SmackDown विमेंस चैंपियनशिप हैं लेकिन वो अब रेड ब्रांड का हिस्सा बन गई हैं। वहीं शार्लेट फ्लेयर के पास Raw विमेंस चैंपियनशिप हैं और वो ब्लू ब्रांड का हिस्सा बन गई हैं। इन तीनों विमेंस सुपरस्टार्स में से साशा बैंक्स ही ब्लू ब्रांड का हिस्सा हैं। अब देखना होगा कि WWE किस तरह इस मैच को डील करता है। शायद यहां कुछ अलग तरह का रिजल्ट सामने आ सकता है और चैंपियनशिप में बदलाव तो जरूर देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...