Create

WWE SmackDown में मिली करारी हार के लिए मौजूदा चैंपियन ने युवा फैन को ठहराया जिम्मेदार

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच
WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के बाद Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के बाद डार्क मेन इवेंट में फेटल फोर वे मैच देखने को मिला था। इस मैच में बैकी के अलावा साशा बैंक्स (Sasha Banks), बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) और SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) शामिल थीं। साशा बैंक्स इस मैच में बैकी को पिन करके जीत दर्ज करने में कामयाब रही थीं।

I’m petitioning to have her banned from all future events. twitter.com/cagesideseats/…

हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया जिसमें बैकी एक युवा फैन के साथ बहस करती हुई दिखाई दी थीं और बैकी फेटल 4वे मैच में मिली हार का जिम्मेदार उस युवा युवा फैन को ठहरा रही थीं। इस दौरान बैकी ने उस फैन को कहा-

" तुमने मेरा ध्यान भटकाया। मैं यह मैच जीत जाती। अगली बार यह तुम्हारे और मेरे बीच होगा।"

बाद में बैकी ने ट्विटर के जरिए इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी और उन्होंने मजाक में कहा कि वो उस युवा फैन को सभी फ्यूचर इवेंट्स से बैन कराना चाहती हैं।

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच वर्तमान समय में लिव मॉर्गन के साथ फ्यूड में हैं

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का वर्तमान समय में रेड ब्रांड में लिव मॉर्गन के साथ फ्यूड जारी है। पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिला था। इस मैच में बैकी ने लिव को चीटिंग करके हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था।

लिव की चीटिंग से हार के बाद कंपनी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से सवाल किया था कि क्या लिव मॉर्गन को रीमैच मिलना चाहिए। अधिकतर फैंस लिव का बैकी के खिलाफ रीमैच होते हुए देखना चाहते हैं इसलिए ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रीमैच देखने को मिल सकता है। संभव है कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Day 1 पीपीवी के लिए रीमैच की घोषणा की जा सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment