Create

6 बार के पूर्व चैंपियन ने दिग्गज द्वारा WWE को अलविदा कहने के बाद दिया दिल छू लेने वाला बयान 

WWE को हाल ही में पेज ने कहा है अलविदा
WWE को हाल ही में पेज ने कहा है अलविदा
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Becky Lynch: पूर्व चैंपियन पेज (Paige) ने हाल ही में WWE को अलविदा कहा है और अब 6 बार की पूर्व विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) ने अहम प्रतिक्रिया देते हुए दिल छू लेने वाला बयान दिया है।

एंटी डीवा के नाम से मशहूर पेज ने ट्विटर पर घोषणा करते हुए बताया कि WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है और वो कंपनी छोड़ रही हैं। पेज ने The Player's Tribune पर दिल छू लेने वाला संदेश लिखा जिसमें उन्होंने अपने रेसलिंग करियर के बारे में बताया साथ ही उन्होंने स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की सबसे बड़ी कंपनी के लिए भी आभार व्यक्त किया जिन्होंने उन्हें बहुत सपोर्ट किया।

कई फैंस और सुपरस्टार्स ने पेज को कंपनी में उनके काम के लिए धन्यवाद किया और अगले वेंचर(काम) के लिए शुभकामनाएं भी दी। पूर्व विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने मौजूदा किरदार को तोड़ते हुए पूर्व Smackdown जनरल मैनेजर की प्रशंसा की।

"मैं सराया (पेज का असली नाम ) से पहली बार तब मिली जब वो 13 साल की थीं। आप उन्हें तभी देखकर बता सकते थे कि वो आगे चलकर स्टार बनेंगी। जब उन्हें अमेरिका में ड्रिंक करने का अधिकार मिला, उससे पहले ही उन्होंने काफी कुछ हासिल कर लिया था ।"

आप यह ट्वीट यहां देख सकते हैं।

I met Saraya when she was only 13 years old. Even then you could tell that she was going to be a star. Before she could legally drink in America, she had changed the game completely and forever. #thankyoupaige twitter.com/RealPaigeWWE/s…

बैकी लिंच और पेज WWE में टीम PCB का हिस्सा थीं

दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे से WWE में आने से काफी पहले ही मिल चुकी थीं। पेज और बैकी लिंच केवल फीमेल्स पर आधारित शिकागो स्थित इंडिपेंडेंट रेसलिंग कंपनी Shimmer का हिस्सा थीं। इसके कुछ समय बाद दोनों ने NXT में अपना नाम बनाया। पेज NXT के इतिहास की पहली विमेंस चैंपियन है। वहीं बैकी WWE की 4 हॉर्सविमेन में शामिल हैं जिसमें बैकी के अलावा शार्लेट फ्लेयर,बेली और साशा बैंक्स शामिल हैं।

It's far from over for #TeamPCB! #SmackDown #Backstage http://t.co/1QTFwychWw

2015 में लिंच के मेन रोस्टर में आने के बाद शार्लेट फ्लेयर और पेज के साथ टीम बनाई। इसे कंपनी द्वारा टीम PCB नाम दिया गया। हालांकि, थोड़े समय बाद ही यह टीम टूट गई। आपको बता दें कि बोच मूव के कारण पेज को बहुत ही चोटी उम्र में रेसलिंग से रिटायर होना पड़ा। इसके बावजूद पेज को उम्मीद है कि वो कभी न कभी रिंग में जरूर वापसी करेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...