WWE रिंग में धमाकेदार वापसी और हॉल ऑफ फेमर पर अटैक करने के बाद Becky Lynch की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Becky Lynch: WWE Raw में बैकी लिंच (Becky Lynch) ने करीब एक महीने बाद वापसी की। उनकी वापसी देखकर फैंस खुश हो गए। उन्होंने अपने मौजूदा दुश्मन ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) पर अटैक किया और उनकी हालत खराब कर दी। अब उनकी पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

10 अप्रैल के बाद बैकी लिंच नज़र नहीं आईं थी। WWE Raw के एपिसोड में स्ट्रेटस ने हील टर्न लेकर उनके ऊपर अटैक किया था। ट्रिश ने इसके बाद उनके ऊपर कुछ बयान भी दिए। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में स्ट्रेटस ने उनके गुमशुदा होने के पोस्टर बांटे। ये देखकर सभी हैरान रह गए थे।

स्ट्रेटस ने रिंग में आकर प्रोमो दिया। बैकी लिंच और उनकी बेटी को लेकर अपनी बात रखी। लिंच का एंट्रेंस म्यूजिक बजाकर उन्होंने WWE यूनिवर्स का भी मजाक बनाया। दूसरी बार भी बैकी का म्यूजिक बजा। उस समय भी लगा कि स्ट्रेटस द्वारा मजाक किया जा रहा है। हालांकि इस दौरान रिंग में ट्रिश के पीछे खड़ी हुई बैकी नज़र आईं। लिंच ने फिर स्ट्रेटस को अपने ही अंदाज में मजा चखाया और कुछ मूव्स लगाए। द मैन को फैंस ने गजब के अंदाज में चीयर किया।

बैकी लिंच ने अपनी वापसी के बाद ट्विटर पर "Here I am" लिखा।

WWE Night of Champions में हो सकता है Becky Lynch का बड़ा मैच

बैकी और ट्रिश की राइवलरी में फैंस को अब मजा आएगा। WWE Night of Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। यहां दोनों के बीच सिंगल्स मुकाबला देखने को मिल सकता है। WWE ने जरूर इस मुकाबले को लेकर बड़ा प्लान बनाया होगा। इन दोनों के मैच में मजा भी आएगा।

अब देखना होगा कि दोनों की राइवलरी को कंपनी द्वारा आगे किस अंदाज में बढ़ाया जाएगा। आने वाले कुछ हफ्ते बहुत ही मजेदार होंगे। बैकी को इस समय फैंस का पूरा समर्थन मिल रहा है। स्ट्रेटस भी अपने पुराने अनुभव का इस्तेमाल करेंगी। देखना ये भी होगा कि दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कब किया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।