Create

'Roman Reigns मेरी वजह से काम पर आए' - WWE SmackDown को लेकर टॉप Superstar का बड़ा दावा

बैकी लिंच ने रोमन रेंस को लेकर किया बड़ा दावा
बैकी लिंच ने रोमन रेंस को लेकर किया बड़ा दावा
reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE on Fox के ट्विटर हैंडल से हाल ही में ट्वीट किया गया, जिसमें पूछा गया कि रोमन रेंस और बैकी लिंच में से कौन बेहतर डबल चैंपियन रहा। आपको बता दें कि WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल टाइटल अभी रोमन रेंस के पास हैं, दूसरी ओर बैकी लिंच 2019 में WrestleMania 35 में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर को हराकर डबल चैंपियन बनी थीं।

Me, I showed up to work. twitter.com/WWEonFOX/statu…

अब बैकी ने दावा किया है कि वो ट्राइबल चीफ से बेहतर डबल चैंपियन रहीं। एक फैन ने बैकी के पुराने ट्वीट का जिक्र करते हुए उन्हें याद दिलाया कि SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस काम पर आए। इसके जवाब में बैकी ने यह भी दावा किया कि रोमन रेंस उनके तंज के कारण इस हफ्ते SmackDown में अपीयरेंस देने आए थे, जहां उन्हें ड्रू मैकइंटायर ने कन्फ्रंट किया था।

@Rhea4Liv_Slvt @WWERomanReigns See? I make everyone better!

WWE के कई फैंस बैकी लिंच के समर्थन में आए

WWE के इन ट्वीट्स को फैंस से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

@BeckyLynchWWE @Rhea4Liv_Slvt @WWERomanReigns Honestly what a great influence Becky is and she is such a great influence that Roman reigns said let me go to work because Becky said so

"बैकी सभी के ऊपर अच्छा प्रभाव डालती हैं और अब रोमन रेंस ने भी कहा कि बैकी लिंच के कहने पर उन्हें काम पर जाने दें।"

"बैकी लिंच, आपकी बात पूर्णतः सच है।"

"ये हैं असली तथ्य"

रोमन रेंस इस समय इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और पिछले 2 सालों में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। दूसरी ओर बैकी लिंच ने WrestleMania 35 में डबल चैंपियन बनकर इतिहास रचा था, जहां वो रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के साथ मिलकर मेनिया को हेडलाइन करने वाली 3 पहली फीमेल सुपरस्टार्स में से एक रही थीं।

WrestleMania 35 के मेन इवेंट को लेकर रोमन रेंस ने कहा था कि,

"विमेंस रेवॉल्यूशन, विमेंस इवॉल्यूशन की दृष्टि से ये बहुत बड़ा लम्हा रहा। एक समय था जब इन फीमेल रेसलर्स को 3 घंटे के शो को बिल्ड करने के लिए स्क्रीन पर कुछ ही मिनट का समय दिया जाता था, लेकिन उनका टॉप पर पहुंचने तक का सफर शानदार रहा है। मेरी नजर में फीमेल सुपरस्टार्स को इस तरह की उपलब्धियां प्राप्त करते देखना एक सुखद अनुभव है।"

उन्होंने आगे कहा,

"इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की और उस मोमेंट को अपनी आंखों से लाइव देखना गौरवपूर्ण विषय रहा। मैं भी चाहता हूं कि फीमेल स्टार्स आगे बढ़ें और अपने सफर में आने वाली हर चुनौती को पार करें।"

रोमन रेंस ने अभी तक बैकी लिंच द्वारा कसे गए तंज का कोई जवाब नहीं दिया है, लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि ट्राइबल चीफ किस तरह से द मैन को रिस्पॉन्स देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...