Create

Survivor Series में स्मैकडाउन विमेंस टीम की कप्तान बनने के बाद बैकी लिंच की प्रतिक्रिया सामने आई

WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज है और इस बार यह पीपीवी बहुत खास होने वाला है, क्योंकि इस बार साफ तौर पर मुकाबला स्मैकडाउन और रॉ रोस्टर के बीच होने वाला है। एक तरफ जहां रॉ के चैंपियंस का मुकाबला स्मैकडाउन के चैंपियंस के साथ होगा, तो पिछले साल की तरह इस साल भी दो 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच देखने को मिलने वाले हैं। कल हुई रॉ में जहां एलिसा फॉक्स रेड ब्रांड की विमेंस टीम की कप्तान बनीं, तो आज हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में बैकी लिंच, कार्मेला, शार्लेट फ्लेयर, नेओमी और टैमिना के बीच स्मैकडाउन विमेंस टीम की कप्तान को चुनने के लिए फैटल 5 मैच देखने को मिला। यह एक अच्छा मैच था, जिसके अंत में बैकी लिंच ने मिस मनी इन द बैंक विनर कार्मेला को अपने सबमिशन में फंसाकर उन्हें टैपआउट कराते हुए मैच को अपने नाम किया। इस मैच को जीतने के साथ ही अब बैकी लिंच स्मैकडाउन विमेंस टीम की कप्तान बन गईं और अब उनके ऊपर जिम्मेदारी होगी कि वो ब्लू ब्रांड को सर्वाइवर सीरीज में अपनी टीम को जीत की तरफ लेकर जाए।

इस मैच को जीतने के बाद बैकी ने कहा, "मेरा प्लान काफी सिंपल है, मैं बस टीम स्मैकडाउन को जीत दिलाना चाहती हूं। हमने जो कल रॉ में किया था, उसे लीड करते हुए जीत हासिल करना हमारा मकसद रहेगा। हर किसी के दिमाग में यह बात थी कि रॉ की टीम आज पलटवार कर सकती है, लेकिन उनके पास वो हिम्मत नहीं है कि वो हमारा सामना कर सकें, खासकर एलिसा की कप्तानी में ऐसा होना और भी मुश्किल है।"

youtube-cover

सर्वाइवर सीरीज के लिए स्मैकडाउन की टीम का एलान हो चुका है, लेकिन देखना होगा कि टीम रॉ में किन- किन विमेंस के ऊपर दांव खेला जाता है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment