Create

WWE Raw में दिग्गज ने फेमस Superstar का बुरा हाल करते हुए जीता बड़ा मैच, दुश्मनी का हुआ अंत?

WWE Raw में बैकी लिंच और असुका के बीच एक बढ़िया मैच देखने को मिला
WWE Raw में बैकी लिंच और असुका के बीच एक बढ़िया मैच देखने को मिला
Ujjaval

Raw: WWE Raw का मेन इवेंट काफी धमाकेदार रहा। दरअसल, बैकी लिंच (Becky Lynch) और असुका (Asuka) के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच देखने को मिला था। इस मैच में उन्होंने बढ़िया प्रदर्शन किया और अपने मुकाबले को अच्छा बनाया। अंत में बैकी लिंच की जीत हुई और अब संभावित रूप से दोनों दिग्गजों की दुश्मनी का अंत हो गया है।

WWE Raw में बैकी लिंच ने असुका पर बड़ी जीत दर्ज की

लगभग 2 महीने पहले WWE Raw में बैकी लिंच के प्रोमो सैगमेंट के दौरान असुका का रिटर्न देखने को मिला था। इसके बाद से दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी चल रही थी और उन्होंने कई बार मैच भी लड़े। विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में भी दोनों नजर आई थीं और उन्होंने एक-दूसरे पर अपना गुस्सा निकाला था।

Raw के एपिसोड में बैकी लिंच और असुका का मैच तय हो गया। इस बार उनका साधारण मैच देखने को नहीं मिला और यह अच्छी चीज़ रही। बैकी लिंच और असुका ने मिलकर मैच की शुरुआत से ही हथियारों का उपयोग करते हुए फैंस को खुश किया। मैच में स्टील चेयर्स से कई स्पॉट्स देखने को मिले। इसके अलावा टेबल्स का भी उपयोग हुआ।

दोनों ही स्टार्स को पर्याप्त समय दिया गया और उन्होंने जल्दी हार मानने से इनकार किया। असुका की सबसे बड़ी ताकत यह है कि वो विरोधी पर मिस्ट फेंकते हुए उन्हें कमजोर कर देती हैं। बैकी लिंच को कुछ हफ्ते पहले इसी कारण हार मिली थी। उन्होंने Raw में खुद को मिस्ट से बचाया। जब असुका ने लिंच के चेहरे पर मिस्ट फेंका, तो उन्होंने छाते का उपयोग करते हुए खुद का बचाव किया।

Here is your winner of the #NoHoldsBarred Match ... @BeckyLynchWWE!#WWERaw https://t.co/xXBsr5ALG3

बाद में बैकी लिंच ने मिड रोप पर चढ़कर असुका को टेबल पर मैनहैंडल स्लैम दे दिया। साथ ही उन्हें पिन करते हुए बड़ी जीत दर्ज की। बैकी इस जीत से काफी खुश नजर आ रही थीं और आखिर उन्हें असुका से बदला लेने का मौका मिल गया। अब शायद दोनों अलग-अलग स्टोरीलाइंस शुरू कर सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...