Create
Notifications

बैकी लिंच ने फेमस WWE सुपरस्टार को चीटिंग से हराकर Raw विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की, मैच का हुआ चौंकाने वाला अंत

WWE रॉ (Raw) के मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त मैच
WWE रॉ (Raw) के मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त मैच
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) के लिए बैकी लिंच (Becky Lynch) और लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के बीच मैच का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। मेन इवेंट में इस बार दोनों के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। मैच काफी स्लो रहा और फैंस के मुताबिक नहीं गया। मैच का अंत भी चौंकाने वाला रहा। बैकी लिंच ने एक बार फिर चीटिंग के जरिए जीत हासिल कर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने जीत हासिल की

कुछ हफ्ते पहले बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच राइवलरी शुरू हुई थी। पिछले हफ्ते दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट भी साइन हुआ था। दोनों का प्रोमो सैगमेंट भी अच्छा रहा था। फैंस को उम्मीद थी कि इस बार मैच काफी तगड़ा होगा। दोनों सुपरस्टार्स ने इस बार अच्छा प्रदर्शन किया। लिव मॉर्गन ने भी चैंपियनशिप जीतने की बहुत कोशिश की। कुछ अच्छे मूव्स का इस्तेमाल भी लिव मॉर्गन ने किया।

मैच के अंत में लिव मॉर्गन ने बैकी लिंच को रोलअप किया लेकिन लिंच ने पलटवार कर दिया। बैकी लिंच ने भी लिव मॉर्गन को रोल कर दिया और रोप्स पकड़ ली। रेफरी ये चीज देख नहीं पाए और तीन काउंट कर दिया। मैच के बाद लिव मॉर्गन काफी निराश नजर आई थीं। बैकी लिंच ने रैंप पर जाकर इस जीत को सेलिब्रेट किया। वैसे Survivor Series 2021 में पिछले महीने भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। बैकी लिंच ने ऐसे ही अंदाज में चीटिंग के जरिए शार्लेट फ्लेयर को हराया था।

खैर ऐसा लग रहा है कि बैकी लिंच और लिव मॉर्गन की राइवलरी आगे भी बढ़ेगी। रेड ब्रांड के अगले एपिसोड में एक बार फिर बैकी लिंच को लिव मॉर्गन चुनौती दे सकती है। WWE का अगला पीपीवी 1 जनवरी, 2022 को होगा। अभी तक कुछ बड़े चैंपियनशिप मैचों का ऐलान इस पीपीवी के लिए कर दिया गया है। Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का मुकाबला अभी तय नहीं हुआ। शायद फैंस को इस पीपीवी में बैकी लिंच और मॉर्गन के बीच रीमैच देखने को मिल सकता है। रेड ब्रांड के अगले एपिसोड में इस मैच का ऑफिशियल ऐलान हो सकता है।

Tonight was just not the night, unfortunately...@YaOnlyLivvOnce @BeckyLynchWWE #WWERaw https://t.co/5ZP9eZ5pI8

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...