Create
Notifications

"मुझे इस बात को जानने में 4 साल लग गए" - WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

बैकी लिंच इस हफ्ते रॉ में नजर आई थीं
बैकी लिंच इस हफ्ते रॉ में नजर आई थीं
reaction-emoji
Seema Yadav

WWE सुपरस्टार और पूर्व विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) ने हाल ही में सैमी जेन (Sami Zayn) की बात से पूरी तरह सहमति जताई है। हाल ही में सैमी जेन ने ट्वीट किया था कि सैमी जेन इज्जत के लिए भूखे हैं।

बता दें कि सैमी जेन ने कुछ साल पहले बैकी लिंच के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ उनके मिक्स्ड टैग टीम मैच के लिए रणनीति के बारे में बात की थी। तब उन्होंने लिंच से रिक्वेस्ट की कि वह बीती बातों को भुला दे। वहीं जेन ने हाल ही में WWE में अपने साथी रेसलर्स द्वारा खुद का मजाक और अपमान किये जाने पर निराशा जाहिर की है।

हालांकि बैकी लिंच इस समय बियांका ब्लेयर से Raw विमेंस चैंपियनशिप वापस लेने की फिराक में हैx और इसे हासिल करने की पूरी कोशिश भी कर रही हैं। वो जब WWE यूनिवर्स से बात कर रही थीं तभी असुका ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। इसका बदला लेते हुए बैकी लिंच ने ब्लेयर और असुका पर इस हफ्ते Raw में हमला कर दिया था।

It’s taken me about 4 years, but you were right Sami. You were right about all of it. twitter.com/SamiZayn/statu…

लिंच ने सैमी के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे लगभग 4 साल लग गए लेकिन तुम सही थे सैमी, तुम इन सबके बारे में सही थे।

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं

बैकी लिंच ने पिछले साल SummerSlam में वापसी के बाद से अपने स्टाइल और फैशन को लेकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है। Raw में अपने अनोखे स्टाइल के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन ने फैंस को तो हैरान किया और साथ में WWE सुपरस्टार्स को भी हैरत में डाल दिया।

I will say Miz…. That’s the best you’ve ever looked twitter.com/mikethemiz/sta…

अब देखना दिलचस्प होगा कि बैकी लिंच को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए दोबारा मौका मिलता है या नहीं। या उन्हें एक बार फिर चैंपियन बनने के लिए लंबे समय तक का इंतजार करना पड़ेगा। बैकी लिंच को लेकर स्थिति अगले हफ्ते Raw में पूरी तरह से साफ हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...