COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

पूर्व चैंपियन ने अपने हेटर्स को करारा जवाब देते हुए कहा "भाड़ में जाओ"

Aarti Sharma
ANALYST
18   //    08 Sep 2018, 18:52 IST

हाल ही में WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने कंपनी में उनसे नफरत करने वाले लोगों को एक संदेश दिया है जो उन्हें कह रहे थे कि वह विमेंस डिवीजन की फेस नहीं बन सकती और ना ही किसी पे-पर-व्यू को हैडलाइन कर सकती हैं।

लिंच में मंडे नाईट रॉ के 1 एपिसोड में अपना डेब्यू किया था और उस दिन से ही वह फैंस की पसंदीदा विमेंस रैसलर्स में से एक बन गई हैं। वह एक बार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं। पिछले कुछ महीनों से WWE उन्हें खराब दुश्मनी और स्टोरीलाइन में डाल रही थी जिससे उनका मोमेंटम कम होता जा रहा था।

हालांकि, अब चीजें अच्छी दिशा में जाती हुई नजर आ रही हैं। समरस्लैम में उन्हें शार्लेट फ्लेयर और कार्मेला के साथ ट्रिपल थ्रैट मुकाबले में शामिल किया गया था। मैच में शार्लेट ने बाकी दो विमेंस रैसलर्स को हराकर टाइटल जीता लेकिन उसके कुछ समय बाद ही लिंच ने उनके खिलाफ अपना हील टर्न कर लिया।

इस समय बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर स्मैकडाउन टाइटल के लिए दुश्मनी कर रहे हैं। पिछले कुछ हफ्तों से WWE फैंस कह रहे थे कि वह कंपनी के विमेंस डिवीजन की फेस नहीं बन सकती ना ही किसी पीपीवी को हैडलाइन कर सकती हैं और ना किसी मैगजीन की कवर बन सकती हैं। आखिरकार उन्होंने अपने हेटर्स को ट्विटर पर एक संदेश दिया है।

उन्होंने उन पर पर शक करने वाले लोगों को 'भाड़ में जाओ' कहा है। ये बात उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर एक Gif डालते हुए कही है।

https://twitter.com/BeckyLynchWWE/status/1038199744584011776

WWE में उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और इस कारण अपना हील टर्न करने के बावजूद लोग शार्लेट के बजाय उनको चीयर कर रहे हैं। अब दोनों महिला रैसलर्स आने वाले समय में WWE के हैल इन ए सैल पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए लड़ने वाली हैं।

यह पे-पर-व्यू बस कुछ दिन ही दूर है और अब तक इस मैच का बिल्ड-अप काफी अच्छी तरीके से किया है। आने वाले समय में लिंच शार्लेट को हराकर स्मैकडाउन विमेंस टाइटल अपने नाम कर सकती हैं।

Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Fetching more content...