Create
Notifications

13 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने SmackDown में बैकी लिंच का बनाया भद्दा मजाक, WWE दिग्गज ने ट्वीट कर दिया शानदार जवाब

WWE SmackDown में इस हफ्ते बैकी लिंच का बना मजाक
WWE SmackDown में इस हफ्ते बैकी लिंच का बना मजाक
PANKAJ

13 बार की वर्ल्ड चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में बैकी लिंच (Becky Lynch) का मजाक बनाया। अब इसका जवाब भी बैकी लिंच ने शानदार अंदाज में दिया हैं। फ्लेयर ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में एक शानदार प्रोमो कट किया। WWE में अपने और बैकी लिंच के काम को लेकर उन्होंने बात की। फ्लेयर ने इस दौरान बैकी लिंच के अलग-अलग निक नेम्स का मजाक भी बनाया और कहा कि सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बाद उनका नया निकनेम होगा "Becky Uh-Oh"।

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने दिया जवाब

Survivor Series में 21 नवंबर को चैंपियन VS चैंपियन मैच में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर का मैच होगा। फ्लेयर ने इस हफ्ते बैकी लिंच को फैब्रिकेटेड चैंपियन बताया। फ्लेयर ने मैच को बिल्ड करते हुए काफी भद्दा मजाक बैकी लिंच का बनाया। बैकी लिंच ने भी शो के बाद फ्लेयर को शानदार अंदाज में जवाब दे दिया।

Hahahaha. Did Charlotte just say there’s nothing natural about ME?! That’s brilliant. twitter.com/WWEonFOX/statu…

बैकी लिंच और फ्लेयर का रिकॉर्ड WWE में काफी शानदार रहा हैं। दोनों ने मेन रोस्टर में एक ही साथ एंट्री की थी। इसके बाद दोनों के बीच कई मैच हो चुके हैं। कुछ हफ्ते पहले भी ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इनके बीच टाइटल एक्सचेंज सैगमेंट हुआ था। ये सैगमेंट काफी विवादों में आ गया था। बैकस्टेज बैकी लिंच और फ्लेयर के बीच काफी हंगामा देखने को मिला था। खासतौर पर फ्लेयर के ऊपर कई तरह के आरोप लगे थे।

Survivor Series में इस बार दोनों के बीच जबरदस्त होगा। दोनों एक दूसरे को लेकर काफी गुस्से में हैं। फ्लेयर ने इस राइवलरी की शुरूआत ब्लू ब्रांड में कर दी हैं। रेड ब्रांड में अगले हफ्ते अब बैकी लिंच इसका जवाब दे सकती हैं। शायद अगले हफ्ते रेड ब्रांड में भी फ्लेयर नजर आ सकती हैं। ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। फ्लेयर ने इस बार बैकी लिंच का बहुत मजाक बनाया। बैकी लिंच ने भी हंसते हुए इसका जवाब दे दिया। Survivor Series से पहले रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के एपिसोड अभी होंगे। दोनों के बीच खास बिल्डअप यहां देखने को मिल सकता है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...