Create

WWE Survivor Series 2021 में बड़ी जीत के बाद बैकी लिंच की आंखों में आए आंसू, बैकस्टेज दिया बहुत बड़ा बयान

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में बैकी लिंच ने बड़ी जीत हासिल की
WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में बैकी लिंच ने बड़ी जीत हासिल की

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में बैकी लिंच (Becky Lynch) ने शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। बैकी लिंच ने के लिए ये जीत बहुत बड़ी थी। बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान बैकी लिंच की आंखों से आंसू आ गए थे। फ्लेयर और बैकी लिंच ने फैंस को अच्छा मैच दिया। दोनों ने जीतने की बहुत कोशिश की। अंत में बैकी लिंच ने जीत हासिल की। हालांकि बैकी लिंच की ये जीत विवादास्पद रही।

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने दिया भावुक बयान

जीत के बाद बैकी लिंच ने बैकस्टेज इंटरव्यू दिया। इस दौरान काफी भावुक बैकी लिंच नजर आईं। उन्होंने कहा,

वीडियो पैकेज देखते हुए मैं बहुत इमोशनल हो गई थी। मुझे लगा कि मैं कहां से कहां पहुंच गई। मैंने अपने ऊपर हमेशा भरोसा जताया। मैं खुद से बहुत प्यार करती हूं। मैंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ गलत होते हुए देखा। ये जीत मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं। मुझे नहीं पता कि इस जीत से मैं खुश हूं या दुखी हूं। अब शार्लेट को भी मानना पड़ेगा कि मैं सबसे बेस्ट विमेन सुपरस्टार हूं।
.@BeckyLynchWWE shares a conflicted set of emotions after her showdown with @MsCharlotteWWE at #SurvivorSeries. https://t.co/03NMS6s0hy

ये सब बातें कहते हुए बैकी लिंच की आंखों से आंसू आ गए थे। अगर आप इस इंटरव्यू को देखेंगे तो आपको पता चलेगा की बैकी लिंच कितनी भावुक नजर आईं। बैकी लिंच और फ्लेयर का रिश्ता काफी अच्छा है। दोनों ने मेन रोस्टर में साथ में एंट्री की थी। पिछले तीन सालों में WWE ने बैकी लिंच को बहुत पुश दिया। इस पुश का फायदा भी बैकी लिंच ने उठाया। आज वो विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार बन चुकी है।

फैंस को भी इस बार दोनों का मैच देखने में मजा आया। बैकी लिंच ने मैच के अंत में रोप्स के सहारे फ्लेयर को रोलअप किया और ये चीज़ रेफरी नहीं देख पाए। बैकी लिंच की इस जीत को देखकर शार्लेट फ्लेयर भी हैरान रह गई थीं। खैर बैकी लिंच ने इस बार बड़ी जीत हासिल की। अब रेड ब्रांड में लिव मॉर्गन के साथ बैकी लिंच की स्टोरीलाइन आगे बढ़ेगी। बैकी लिंच का चैंपियनशिप रन और भी शानदार आगे चलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment