Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बैकी लिंच को चोटिल करने के लिए WWE नाया जैक्स को दे सकता है ये 5 सजा

  • नाया जैक्स के मुक्के के कारण बैकी लिंच को सर्वाइवर सीरीज से हटना पड़ा
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:52 IST

Enter caption

लाखों रैसलिंग फैंस का दिल टूट गया जब स्मैकडाउन लाइव में बैकी लिंच ने ऐलान किया है कि टूटी नाक के कारण सर्वाइवर सीरीज मैच से पीछे हट रही है। बैकी लिंच ने अपने स्थान पर रोंडा के विरुद्ध मैच लड़ने के लिए शार्लेट को चुना।

गौरतलब है कि जब स्मैकडाउन के सुपरस्टार ने रॉ की रैसलरों पर हमला किया था तब नाया जैक्स ने एक असली मुक्का बैकी लिंच की नाक पर मारा। मुक्का लगने के बाद बैकी लिंच के मुंह पर खून ही खून आ गया। रैसलिंग बिजनेस कहानी के हिसाब से चलता है। अब पता नहीं कि नाया जैक्स से गलती हुई या फिर उन्होंने जानबूझकर यह किया है।

WWE इन पांच तरीकों से नाया जैक्स को बैकी की नाक तोड़ने की सजा दे सकती है

नाया जैक्स से टाइटल शॉट लेना

Enter caption

एवोल्यूशन इवेंट में नाया जैक्स ने बैटल रॉयल मैच जीतकर रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए टाइटल शॉट हासिल किया था। नाया जैक्स ने पहले भी कई सारी रैसलरों को किसी ना किसी तरह से चोट पहुंचाई हैं। बैकी लिंच को खून बहने और मैच से हटने की वजह से फैंस ने निशाने पर नाया जैक्स आ गई हैं।

अब नाया जैक्स को आगे रोंडा राउज़ी के विरुद्ध चैंपियनशिप मैच मिलना है। अगर यही हाल रहा तो नाया रोंडा को चोट पहुंचा सकती हैं और WWE के रैसलमेनिया प्लान पर पानी फिर सकता है। WWE यहां पर नाया जैक्स को टाइटल मैच लडने का मौका छीन सकती हैं।

1 / 5 NEXT
Published 17 Nov 2018, 17:30 IST
Advertisement
Fetching more content...