Create
Notifications

WWE Raw में टाइटल मैच में मिली हार के बाद पूर्व चैंपियन ने उठाया बड़ा कदम, अपने ट्विटर अकाउंट में किया चौंकाने वाला बदलाव

WWE Raw में इस हफ्ते बैकी लिंच को बड़ी हार मिली
WWE Raw में इस हफ्ते बैकी लिंच को बड़ी हार मिली
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में डैना ब्रूक (Dana Brooke) के खिलाफ 24/7 चैंपियनशिप मैच में मिली हार के बाद बड़ा कदम उठाया है और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में चौंकाने वाला बदलाव किया है। इस साल WrestleMania में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ मैच में Raw विमेंस टाइटल गंवाने के बाद से ही बैकी को काफी कम सफलता मिली है। हाल ही में संपन्न हुए Hell in a Cell इवेंट में बैकी लिंच Raw विमेंस चैंपियन बनने में नाकाम रही थीं।

@BeckyLynchWWE are you okay?? you seem like you are having a rough time right now 😭 https://t.co/mtUUgYQZjG

वहीं, इस हफ्ते रेड ब्रांड में बैकी को असुका की वजह से डैना ब्रूक के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसा लग रहा है कि इस हार से बैकी काफी नाराज हैं और उन्होंने ट्विटर प्रोफाइल पिक्चर के साथ-साथ ट्विटर हेडर में ब्लैक डिस्प्ले पिक्चर लगा दी है। वहीं, उनके ट्विटर अकाउंट के बायो में 'Unknown' लिखा हुआ है और उन्होंने लोकेशन को चेंज करते हुए 'Void' कर दिया है।

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच द्वारा किये बड़े बदलाव के बाद फैंस ने दी प्रतिक्रिया

जैसा कि उम्मीद थी, बैकी लिंच द्वारा उनके ट्विटर अकाउंट में किये गए बड़े बदलाव के बाद फैंस से इस चीज़ को लेकर प्रतिक्रिया देखने को मिली है। कई फैंस को लग रहा है कि बैकी लिंच उन्हें मिली हार से काफी दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना सपोर्ट जाहिर किया है।

बता दें, बैकी लिंच की पिछले साल SummerSlam के जरिए WWE में वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने बियांका ब्लेयर को हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। देखा जाए तो WWE में वर्तमान समय बैकी लिंच के लिए कुछ ठीक नहीं बीत रहा है और यह देखना रोचक होगा कि बैकी लिंच इस चीज़ से कब तक उबर पाती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...