WWE में पूर्व चैंपियन की धमाकेदार वापसी के मिले संकेत, 2 महीने बाद हो सकता है नए किरदार में रिटर्न

seth rollins becky lynch wwe
बैकी लिंच जल्द कर सकती हैं WWE में वापसी

Becky Lynch: बैकी लिंच (Becky Lynch) ने WWE समरस्लैम (SummerSlam 2022) में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) को रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था और उन्हें आखिरी बार टीवी पर उससे अगले Raw एपिसोड में देखा गया। उस मैच के दौरान बैकी को कंधे में चोट आई थी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अंत तक फाइटिंग जारी रखी।

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार बैकी पिछले हफ्ते Raw में मौजूद थीं, जिससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि उनकी जल्द WWE टीवी पर वापसी हो सकती है। अब PWInsider ने रिपोर्ट किया है कि बैकी वाकई में वापसी के करीब हैं और उनके वापस आने से विमेंस रोस्टर को मजबूती दी जा सकेगी, वहीं ट्रिपल एच भी Raw और SmackDown विमेंस रोस्टर्स को बेहतर करने में लगे हुए हैं।

उस कंधे की चोट के कारण बैकी 2 महीनों से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं और उम्मीद की जा रही है कि उनकी द मैन किरदार में वापसी होगी। इस बीच ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका रिटर्न Survivor Series 2022 से पहले संभव है।

क्या WWE में बेबीफेस के तौर पर वापसी करेंगी बैकी लिंच?

And when she does, she’s gonna kick the shit out of @itsBayleyWWE , @ImKingKota and @shirai_io twitter.com/BeckyLynchWWE/…

आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2022 में बियांका ब्लेयर की बैकी लिंच पर Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जीत के बाद बेली ने इयो स्काई और डकोटा काई के साथ वापसी की और ब्लेयर को कन्फ्रंट किया था।

ऐसा लगने लगा था जैसे तीनों सुपरस्टार्स, ब्लेयर पर भारी पड़ने वाली हैं, लेकिन तभी बैकी मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन के बचाव में आगे आईं, जिसे उनके बेबीफेस टर्न के तौर पर देखा गया। यहां तक कि ब्रेक पर जाने के बाद उन्होंने एक ट्वीट के जरिए संकेत दिए थे कि वो द मैन किरदार में वापसी कर डैमेज कंट्रोल को कड़ा सबक सिखाएंगी। इस बात में कोई संदेह नहीं कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए बैकी की बेबीफेस कैरेक्टर में वापसी कंपनी के लिए बहुत फायदेमंद रह सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment