Create

WWE Extreme Rules पीपीवी के लिए बैकी लिंच के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच के मैच को लेकर अपडेट
WWE सुपरस्टार बैकी लिंच के मैच को लेकर अपडेट

WWE का अगला पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) होगा और इसका आयोजन सितंबर में होगा। रिपोर्ट के अनुसार बैकी लिंच (Becky Lynch) का सामना इस पीपीवी में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के साथ स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप के लिए होगा। WWE ने अभी इस मैच को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन ये मैच लगभग पक्का लग रहा है। बैकी लिंच ने एक हफ्ते पहले ही करीब 16 महीने बाद रिंग में वापसी कर धमाल मचा दिया था।

WWE रिंग में एक हफ्ते पहले बैकी लिंच ने वापसी की थी

Extreme Rules के वेन्यू द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया है। जहां बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के रीमैच का प्रमोशन किया जा रहा हैं। इस इवेंट के लिए सबसे पहले SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का नाम सामने आया है।

youtube-cover

26 सितंबर को Extreme Rules पीपीवी का आयोजन नेशनवाइड एरीना, कोलंबस में होगा। रिपोर्ट के अनुसार वेन्यू में अंतिम समय में बदलाव भी किया जा सकता है। साल 2018 में Fastlane पीपीवी का आयोजन इसी एरीना में हुआ था।

SummerSlam 2021 में एक हफ्ते पहले बैकी लिंच ने काफी लंबे समय बाद रिंग में वापसी की। पिछले साल प्रेग्नेंसी के कारण बैकी लिंच ने अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप छोड़कर असुका को दे दी थी। बैकी लिंच ने इस बार शो में वापसी कर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर को चुनौती दी थी। बियांका ब्लेयर को बैकी लिंच ने सिर्फ 27 सेकंड में हरा दिया था। ये फैंस के लिए काफी शॉकिंग मोमेंट था।

दरअसल SummerSlam 2021 में पहले बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स के बीच मैच तय किया गया था। शो के दौरान बताया गया कि साशा बैंक्स इस मैच में शामिल नहीं होंगी। साशा बैंक्स मैच से बाहर क्यों हुई इसके बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। मैच के दौरान एनाउंस किया गया कि कार्मेला अब साशा बैंक्स की जगह लेंगी। इसके बाद बैकी लिंच ने जबरदस्त वापसी की और कार्मेला को पीटकर रिंग के बाहर कर दिया था।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड की शुरूआत बैकी लिंच ने की। इसके बाद बियांका ब्लेयर ने आकर बैकी लिंच को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। बैकी लिंच ने मना कर दिया था। बियांका ब्लेयर ने इसके बाद फैटल 4वे मैच जीत लिया था। अब बैकी लिंच का सामना बियांका ब्लेयर के साथ होगा। अभी तक पीपीवी के लिए इस मैच का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही WWE इस बड़े मैच का ऐलान करेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment