Create

WWE ने बैकी लिंच के Royal Rumble प्रतिद्वंदी को लेकर किया ऐलान, अगले हफ्ते होगा ट्रिपल थ्रेट नंबर वन कंटेंडर मैच

WWE दिग्गज बैकी लिंच को अगले हफ्ते मिलेगा प्रतिद्वंदी
WWE दिग्गज बैकी लिंच को अगले हफ्ते मिलेगा प्रतिद्वंदी
reaction-emoji
PANKAJ

WWE का अगला पीपीवी रॉयल रंबल (Royal Rumble) होगा। इसका बिल्डअप भी शुरू हो गया है। कुछ बड़े मैचों का ऐलान भी WWE द्वारा कर दिया गया है। अगले हफ्ते बैकी लिंच (Becky Lynch) को भी नया प्रतिद्वंदी Royal Rumble के लिए मिल जाएगा। WWE ने अगले हफ्ते रेड ब्रांड के लिए बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। बियांका ब्लेयर, लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और ड्रू ड्रॉप (Doudrop) के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा। जो भी इस मैच में जीतेगा वो Royal Rumble में बैकी लिंच को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए चुनौती देगा।

Who will earn the right to challenge @BeckyLynchWWE for the #WWERaw #WomensTitle at the #RoyalRumble?Find out next Monday on #WWERaw in a showdown between @BiancaBelairWWE, @DoudropWWE & @YaOnlyLivvOnce! https://t.co/QfFsAuXLYD

WWE Raw में अगले हफ्ते होगा बहुत तगड़ा मैच

Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का ये मुकाबला अगले हफ्ते काफी धमाकेदार होगा। लिव मॉर्गन के ऊपर सभी की नजरें टिकी रहेंगी। बैकी लिंच ने दो बार लिव मॉर्गन को अभी तक हरा दिया है। कुछ हफ्ते पहले रेड ब्रांड के एपिसोड में बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में बैकी लिंच ने जीत हासिल की थी। इसके बाद कुछ दिन पहले Day 1 पीपीवी में भी बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में लिव मॉर्गन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। हालांकि अंत में बैकी लिंच ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया।

Raw में इस हफ्ते बैकी लिंच का शानदार प्रोमो सैगमेंट हुआ था। बैकी लिंच ने मॉर्गन के ऊपर निशाना साधा। इसके बाद मॉर्गन ने भी एंट्री की और बैकी लिंच से कहा कि वो टाइटल लेकर रहेंगी। इसके बाद बियांका ब्लेयर ने भी एंट्री की और खुद को टाइटल का दावेदार बताया। इसके बाद बियांका ब्लेयर और लिव मॉर्गन ने बैकी लिंच को रिंग के बाहर फेंक दिया। लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर के बीच भी रिंग में फ्यूड देखने को मिली। काफी बवाल इस सैगमेंट में देखने को मिला था।

बैकस्टेज डूड्रॉप ने इसके बाद WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स और सोन्या डेविल से बात की और अपने आप को भी टाइटल पिक्चर में डालने को कहा। WWE ऑफिशियल ने इसके बाद अगले हफ्ते के लिए ट्रिपल थ्रेट नंबर वन कंटेंडर मैच का ऐलान कर दिया।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...