WWE Royal Rumble इवेंट में अभी तक Becky Lynch का प्रदर्शन कैसा रहा है?

Ujjaval
WWE Royal Rumble इवेंट में बैकी लिंच का प्रदर्शन अच्छा था
WWE Royal Rumble इवेंट में बैकी लिंच का प्रदर्शन अच्छा था

Becky Lynch: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) इवेंट का आयोजन सालों से हो रहा है और बैकी लिंच (Becky Lynch) के लिए पिछले कुछ सालों में यह शो बहुत जबरदस्त साबित हुआ। लिंच ने 2016 में पहली बार इस इवेंट में हिस्सा लिया था और इसके बाद से उन्होंने सिर्फ एक बार रंबल शो को मिस किया है।

वो लगातार सालों से Royal Rumble में नज़र आ रही हैं और 2023 में भी वो इस शो में शानदार प्रदर्शन करके बवाल मचाने की कोशिश करेंगी। खैर, सभी के मन में सवाल होगा कि अभी तक लिंच ने इस प्रीमियम लाइव इवेंट में किसका सामना किया है और उनका प्रदर्शन कैसा रहा है। इस आर्टिकल में हम उन्हीं चीज़ों को लेकर बात करेंगे।

WWE Royal Rumble इवेंट्स में Becky Lynch का अभी तक का प्रदर्शन

- शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के बीच डीवाज़ चैंपियनशिप के लिए Royal Rumble 2016 में मैच हुआ था। इस मैच में दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। रिक फ्लेयर की इंटरफेरेंस के कारण बैकी को हार का सामना करना पड़ा था और फ्लेयर टाइटल रिटेन करने में सफल रही थीं।

youtube-cover

- बैकी लिंच, नेओमी और निकी बैला का Royal Rumble 2017 के प्री-शो में मिकी जेम्स, एलेक्सा ब्लिस और नटालिया के खिलाफ 6 विमेन टैग टीम मैच हुआ था। इस मैच में बैकी, निकी और नेओमी की टीम को जीत मिली।

youtube-cover

- 2018 के विमेंस Royal Rumble मैच में बैकी लिंच ने हिस्सा लिया था। इस मैच में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। वो मुकाबले में 30 मिनट 54 सेकंड्स तक मौजूद रही थीं और इसी बीच उन्होंने विकी गुरेरो और लीटा को एलिमिनेट किया था। हालांकि, रूबी ने उन्हें एलिमिनेट कर दिया था।

youtube-cover

- बैकी लिंच ने Royal Rumble 2019 में ओस्का को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था और इस मुकाबले में द मैन को हार का सामना करना पड़ा था। बाद में बैकी ने चोटिल लाना की जगह विमेंस रंबल मैच में ली और एंट्री करके शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने नाया जैक्स को एलिमिनेट किया और फिर अंत में शार्लेट फ्लेयर को बाहर निकालते हुए बड़ी जीत हासिल कर ली।

youtube-cover

- Royal Rumble 2020 में बैकी लिंच और ओस्का के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। इस मैच में ओस्का ने लिंच को कड़ी टक्कर देकर चैंपियनशिप छीनने की बहुत कोशिश की लेकिन बैकी के सबमिशन पर उन्होंने टैपआउट कर दिया।

youtube-cover

- बैकी लिंच ने Royal Rumble 2022 में डूड्रॉप के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ा था। इस मैच में बैकी को बड़ी जीत मिली थी और उन्होंने यहां अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया था।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment