Create

WWE WrestleMania में चैंपियनशिप हार के बाद दिग्गज की आई प्रतिक्रिया, फिर चैंपियन बनने का किया दावा

WWE WrestleMania में बैकी लिंच की हार हुई थी
WWE WrestleMania में बैकी लिंच की हार हुई थी

WWE WrestleMania 38 में बैकी लिंच (Becky Lynch) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के बीच रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच में ब्लेयर ने जीत दर्ज करते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप जीती थी। इस मैच के बाद बैकी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने यहां अपनी हार का बड़ा कारण भी बताया है।

फैंस को बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर का मुकाबला काफी पसंद आया था। इस मैच में बैकी ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अंत में उनकी हार हुई। उन्होंने हाल ही में लोगन पॉल के Impaulsive पोडकास्ट पर कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने यहां अपनी हार का कारण बताया। उन्होंने कहा

"खैर, मैं आपको बताती हूँ। उस दिन मैं रिंग में खुद से गई, जैसा मैं हमेशा करती हूँ और फिर वो आर्मी के साथ आती हैं। जरूर यह चीज़ मेरा खेल बिगाड़ेगी। मुझे तो पता भी नहीं था कि वहां कितने लोग थे। लगभग 100 लोग? मैं खुद पर निर्भर करती हूँ और इसी वजह से मेरा प्रदर्शन खराब हो गया। मेरे पास आर्मी नहीं है और इसी कारण से मैं हार गईं। मुझे नहीं पता था, शायद कोई आता और मुझे सिर के पीछे ट्रोमबोन से मारता। अगर मेरे पास आर्मी होती तो मैं टाइटल रिटेन कर लेती।"

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने चैंपियनशिप फिर जीतने का दावा किया

बैकी लिंच को भले ही WrestleMania में हार मिली हो लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है। उन्होंने लोगन पॉल से आगे बात करते हुए कहा कि वो बियांका ब्लेयर को हराकर फिर Raw विमेंस चैंपियन बनेंगी। उन्होंने कहा:

"मैंने उन्हें पहले ही 26 सेकंड्स में हराया हुआ है। मुझे इतना समय नहीं लगना चाहिए था लेकिन यह चीज़ मेरे दिमाग में बैठ गई। हालांकि, मैंने उनके खिलाफ बढ़िया प्रदर्शन किया। अगली बार मैं उन्हें हरा दूंगी लेकिन बात यह है कि जब मेरी हार हुई तो एक तरह मेरी जीत भी हुई क्योंकि अब मैं बेहतर तरीके से वापसी करूंगी। अगर ऐसा होता है तो यह जरूर एक अच्छी चीज़ रहेगी।"

बैकी लिंच को WWE इतिहास की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में गिना जाता है। उन्होंने कई बार चैंपियनशिप जीती है और वो दिग्गजों को हराने में भी सफल रही हैं। बैकी लिंच की बातों से लग रहा है कि वो आने वाले समय में बियांका ब्लेयर के खिलाफ फिर मैच लड़ेंगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment