Create
Notifications

बैकी लिंच ने 27 साल के फेमस WWE रेसलर के साथ संभावित रीमैच को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का बड़ा बयान
WWE रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का बड़ा बयान
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते बैकी लिंच (Becky Lynch) और लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के बीच चैंपियनशिप मैच हुआ था। बैकी लिंच ने लिव मॉर्गन को हराकर Raw विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की। कई फैंस को लगता है कि इनके बीच रीमैच आगे देखने को मिलेगा। बैकी लिंच इस संभावित रीमैच के खिलाफ नजर आईं। बैकी लिंच के मुताबिक 27 साल की लिव मॉर्गन को रीमैच नहीं मिलना चाहिए।

WWE Raw में इस हफ्ते बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच अच्छा मैच हुआ था

इस हफ्ते रेड ब्रांड में दोनों सुपरस्टार्स के बीच अच्छा मैच देखने को मिला था। लिव मॉर्गन ने काफी अच्छे मूव्स का इस्तेमाल इस दौरान किया था। अंत में रोलअप के जरिए बैकी लिंच ने जीत हासिल की। बैकी लिंच ने इस दौरान रोप्स को पकड़ लिया था लेकिन रेफरी ने इस चीज़ को नहीं देखा। लिव मॉर्गन इस मैच में हार के बाद काफी दुखी नजर आईं थी।

WWE ने हाल ही में पोस्ट डालकर फैंस से पूछा कि क्या लिव मॉर्गन को एक और टाइटल शॉट मिलना चाहिए। बैकी लिंच ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए इस रीमैच को नकार दिया। बैकी लिंच ने कहा कि फैंस रीमैच नहीं देखना चाहते हैं।

@WWE @YaOnlyLivvOnce The people don’t want rematches.

इस हफ्ते हार के बाद लिव मॉर्गन ने बैकस्टेज इंटरव्यू दिया था। लिव मॉर्गन ने संकेत दिए थे कि वो फिर से बैकी लिंच को चुनौती देंगी। WWE का अगला पीपीवी Day 1 होगा। 1 जनवरी, 2022 को इसका आयोजन होगा। WWE ने कुछ बड़े चैंपियनशिप मैचों का ऐलान कर दिया है। बैकी लिंच के मैच का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है।

अगले हफ्ते रेड ब्रांड में बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के ऊपर सभी की नजरें टिकी होंगी। दोनों का एक बार फिर आमना-सामना हो सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर बैकी लिंच को लिव मॉर्गन फिर से चुनौती दे सकती हैं। वैसे डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि बैकी लिंच के चैंपियनशिप रन को लिव मॉर्गन खत्म करेंगी। अगले हफ्ते इन दोनों के बीच Day 1 पीपीवी के लिए मैच का ऑफिशियल ऐलान हो सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...