Raw में चीटिंग के जरिए चैंपियनशिप डिफेंड करने के बाद WWE दिग्गज बैकी लिंच की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने जीत के बाद दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने जीत के बाद दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते बैकी लिंच (Becky Lynch) ने लिव मॉर्गन (Liv Morgan) को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की। हालांकि एक बार फिर चीटिंग के जरिए बैकी लिंच ने ये जीत हासिल की। इस जीत के बाद ट्विटर पर पहली प्रतिक्रिया बैकी लिंच ने दी। बैकी लिंच ने NBA दिग्गज माइकल जॉर्डन का GIF पोस्ट किया। स्माइल के साथ जॉर्डन इसमें नजर आ रहे हैं। इसके जरिए बैकी लिंच ने बता दिया कि वो GOAT ( ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) हैं। बैकी लिंच ने "#AndStill" कैप्शन भी दिया।

WWE Raw के मेन इवेंट में बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच हुआ था चैंपियनशिप मैच

बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच Raw के मेन इवेंट में मैच हुआ। फैंस की उम्मीद के मुताबिक ये मैच नहीं हुआ। शुरूआत से लेकर अंत तक ये मैच काफी स्लो रहा। लिव मॉर्गन ने जरूर सभी को प्रभावित किया। कुछ अच्छे मूव्स का इस्तेमाल लिव मॉर्गन ने इस मैच में किया।

मैच का अंत भी काफी चौंकाने वाला रहा। लिव मॉर्गन ने बैकी लिंच को रोलअप किया लेकिन वो बच गई थी। इसके बाद बैकी लिंच ने मॉर्गन को रोलअप किया। बैकी लिंच ने रोप्स का सहारा भी लिया लेकिन रेफरी ये देख नहीं पाए। रेफरी ने तीन काउंट कर दिया और बैकी लिंच की जीत हो गई। लिव मॉर्गन इसके बाद काफी दुखी नजर आईं। बैकी लिंच ने रैंप पर जाकर इस जीत को सेलिब्रेट किया।

Survivor Series 2021 में भी शॉर्लेट फ्लेयर को कुछ इसी अंदाज में बैकी लिंच ने हराया था। बैकी लिंच और लिव मॉर्गन की राइवलरी शायद आगे भी अभी चलेगी। Day 1 पीपीवी में फैंस को रीमैच इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच देखने को मिल सकता है। 1 जनवरी, 2022 को इस पीपीवी का आयोजन होगा। WWE ने कुछ बड़े चैंपियनशिप मैचों का ऐलान इस पीपीवी के लिए कर दिया है। बैकी लिंच के मैच का ऐलान अभी नहीं हुआ है। अगले हफ्ते रेड ब्रांड में अब काफी कुछ देखने को मिल सकता है। लिव मॉर्गन दोबारा चुनौती बैकी लिंच को दे सकती है। ऐसा होगा तो फिर जबरदस्त मैच आगे देखने को मिलेगा।