Create

बैकी लिंच ने WWE में अपनी वापसी के ऑरिजिनल प्लान को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने दी प्रतिक्रिया
WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने दी प्रतिक्रिया

WWE समरस्लैम (SummerSlam) में पिछले महीने बैकी लिंच (Becky Lynch) ने जबरदस्त वापसी करीब 16 महीने बाद की। बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) को बैकी लिंच ने सिर्फ 27 सेकंड में हराकर स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप जीती। हाल ही में एक मीडिया इवेंट में बैकी लिंच ने अपनी वापसी के प्लान के बारे में बड़ा बयान दिया। बैकी लिंच ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि रेसलमेनिया (WrestleMania) में उनकी वापसी होने वाली थी और उनका मैच बेली (Bayley) के साथ तय किया गया था। हालांकि ये ऑरिजिनल प्लान फेल हो गया था।

WWE दिग्गज बैकी लिंच ने दिया बहुत बड़ा बयान

पिछले साल WWE Raw के एपिसोड में बैकी लिंच ने प्रेग्नेंसी के कारण अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप छोड़ दी थी। बैकी लिंच ने अपनी चैंपियनशिप असुका को दे दी थी। इसके बाद लगातार WWE यूनिवर्स उनकी वापसी के बारे में बात कर रहा था। यहां तक की शोज में भी फैंस ने बैकी लिंच की वापसी के चैंट्स लगाए।

talkSPORT को दिए गए इंटरव्यू में बैकी लिंच ने अपने प्लान के बारे में बताया। बैकी लिंच ने कहा कि उनकी वापसी WrestleMania 37 में होने वाली थी और मैच बेली के साथ होने वाला था। द मैन इस पीपीवी में नजर नहीं आईं। बेली की बातचीत इस पीपीवी में बैला ट्विंस से बात हुई थीं।

Becky Lynch just told me she was originally good to go for WrestleMania and it was discussed she’d face Bayley.That didn’t happen (obviously) and then she was meant to return in October before WWE called her the week of SummerSlam.Pretty upset didn’t get Lynch v Bayley 💔

WrestleMania में बैकी लिंच की वापसी नहीं हुई लेकिन SummerSlam में जबरदस्त वापसी उन्होंने की। वैसे SummerSlam में बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स के बीच मैच तय किया गया था। शो में ही बताया गया कि साशा बैंक्स मैच में मौजूद नहीं रहेंगी। साशा बैंक्स की जगह इस मैच में कार्मेला ने हिस्सा लिया। सभी को लगा था कि ये मैच होगा लेकिन बैकी लिंच ने वापसी कर ली। बैकी ने पहले कार्मेला को रिंग से बाहर भेजा और इसके बाद बियांका ब्लेयर को चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी।

Extreme Rules में बैकी लिंच का मुकाबला बियांका ब्लेयर के साथ होगा। दोनों के बीच रीमैच का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। फैंस को इस मैच में काफी बवाल देखने को मिलेगा। वैसे भी बैकी लिंच अब हील कैरेक्टर में नजर आ रही हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment