Create
Notifications

WWE WrestleMania में चैंपियनशिप हार के बाद दिग्गज का आया बड़ा बयान, भविष्य को लेकर दी अहम जानकारी

पूर्व RAW विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का आया बयान
पूर्व RAW विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का आया बयान
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप गंवाने के बाद अपने अगले लक्ष्य को लेकर बातचीत की है। साल के सबसे बड़े शो में लिंच और ब्लेयर के बीच दमदार मुकाबला हुआ था और ब्लेयर ने जीत हासिल करते हुए करियर में दूसरी बार मुख्य टाइटल पर अपना कब्जा जमाया था।

WrestleMania में हुए इस मुकाबले को फैंस, आलोचकों और सुपरस्टार्स द्वारा काफी तारीफ मिली थी। विमेंस Elimination Chamber मैच जीतते हुए ब्लेयर ने लिंच को चैलेंज करने का अधिकार हासिल किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लिंच से उनके अगले लक्ष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब काफी रोचक तरीके से दिया। उन्होंने कहा,

मैं ही लक्ष्य हूँ। मैं वह चीज हूँ जिसके पास लोग आना चाहते हैं और हासिल करना चाहते हैं। वो मेरे साथ मैच हासिल करना चाहते हैं। मैं वहीं रहना चाहती हूँ। मैं अपने 360 व्यू का मजा लेना चाहती हूँ जहां कोई मुझे छू भी नहीं सकता है।

सफल करियर और मां बनने को लेकर WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने दी प्रतिक्रिया

YOU CANT DENY ME!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! https://t.co/1D1pZKeCxR

पिछले साल SummerSlam के साथ बैकी लिंच ने WWE में वापसी की थी। सैथ रॉलिंस और अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद बैकी लंबे समय तक रिंग से दूर रही थीं, लेकिन वापसी के बाद वह और भी शानदार लग रही हैं। इस इंटरव्यू के दौरान बैकी ने मां होने के साथ परफॉर्म करने को लेकर प्रतिक्रिया दी थी।

मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूँ कि मैं अपने बच्चे को साथ लेकर भी वो सारी चीजें कर पा रही हूँ जो करना मुझे पसंद है। हम लगातार फ्लाइट में होते हैं और सोने का शेड्यूल बदलता रहता है। यह शानदार रहा है। मैं अपने करियर के शानदार पड़ाव पर हूँ और उसे अपने साथ रखना मेरे लिए सबकुछ है।

WrestleMania के बाद से बैकी लिंच टेलीविजन पर नहीं दिखी हैं और ऐसी संभावना है कि वह वापसी करते हुए बियांका ब्लेयर को चैलेंज करेंगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...