Create

WWE न्यूज: बैकी लिंच ने बताया कि आखिर उन्हें "द मैन" क्यों कहा जाता है?

becky lynch reveals why she is called 'the man'

WWE में लगभग हर सुपरस्टार का कुछ ना कुछ निकनेम होता ही है। जैसे रोमन रेंस का 'द बिग डॉग', अंडरटेकर का 'द डैडमैन'। इन नामों के पीछे बहुत से गहरे राज छिपे होते हैं, जो शायद आप नहीं जानते।

फिलहाल बैकी लिंच पूरे WWE रोस्टर में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं, उन्हें 'द मैन' के नाम से पुकारा जाता है। इसी नाम की वजह से उनके WWE किरदार को लोकप्रियता हासिल हुई है और रैसलमेनिया मेन इवेंट में लड़ने का मौका भी मिला है।

WWE रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप, ये दोनों टाइटल ही अभी बैकी लिंच के पास हैं। हालांकि मेन इवेंट काफी समय तक आलोचनाओं में भी घिरा रहा, लेकिन 'द मैन' पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ा है।

'द मैन' जिस नाम के कारण बैकी लिंच दुनिया की सबसे लोकप्रिय विमेंस रैसलर्स में से एक बन गयी हैं, उसका मतलब क्या है। People Magazine से बात करते हुए बैकी लिंच ने इसके पीछे का राज खोला है कि आख़िर 'द मैन' के सफर की शुरुआत कहां से हुई।

बैकी लिंच ने कहा,"यह केवल WWE की ही बात नहीं है, सभी को एक टॉप के सुपरस्टार की जरूरत होती है। जो भी टॉप पर पहुंचने के काबिल होता है उसे इसी नाम से पुकारा जाता है। मैं अब इस कंपनी की सबसे बड़ी बेबीफेस सुपरस्टार हूं या ये कहूं कि मैं विमेंस डिवीज़न की मुख्य सुपरस्टार हूं। इसी कारण 'द मैन' का सुझाव दिया गया।"

'द मैन' बैकी लिंच के किरदार से पूरी तरह मेल खाता है। यह कहना भी गलत नहीं कि बैकी लिंच के कारण ही WWE की विमेंस डिवीज़न और मेंस डिवीज़न के बीच अंतर कम हुआ है। WWE यूनिवर्स को इस विमेन सुपरस्टार पर गर्व होना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment