Create

"WWE SummerSlam 2021 से दो दिन पहले मुझे पता चला कि वापसी के बाद मेरा मैच भी होगा"

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने दिया बड़ा बयान
WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने दिया बड़ा बयान

WWE समरस्लैम (SummerSlam) में पिछले महीने बैकी लिंच (Becky Lynch) ने वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था। सिर्फ 27 सेकंड में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) को हराकर बैकी लिंच ने स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की। बैकी लिंच ने अब बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें अपने मैच के बारे में कब पता चला था। बैकी लिंच पहले भी अपने ऑरिजिनल प्लान के बारे में बयान दे चुकी हैं।

WWE SummerSlam में बैकी लिंच ने की थी जबरदस्त वापसी

SummerSlam के लिए WWE ने बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स का मैच तय किया था। शो के दौरान ही बताया गया कि साशा बैंक्स एक्शन में नजर नहीं आएंगी। इस बात का कारण भी नहीं बताया गया। बियांका ब्लेयर के प्रतिद्वंदी के रूप में कार्मेला की एंट्री हुई लेकिन इसके बाद बैकी लिंच ने भी धमाकेदार वापसी कर ली। बैकी लिंच ने पहले कार्मेला को रिंग से बाहर भेजा और फिर बियांका ब्लेयर को चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। ये मैच काफी जल्द ही खत्म हो गया था।

BT Sport को हाल ही में बैकी लिंच ने अपना इंटरव्यू दिया। वापसी को लेकर बैकी लिंच ने कहा,

मुझे रिंग में जाकर क्या करना है ये पता था। मैच के बारे में एक या दो दिन पहले पता चला था। मुझे सोमवार को कॉल आया था और SummerSlam शनिवार को था। मुझे थोड़ा बहुत अहसास हो गया था कि मैच भी लड़ना पड़ेगा लेकिन मुझे शुक्रवार को इस बारे में पूरी जानकारी मिली थी।बियांका ब्लेयर ने किसी और मैच की तैयारी की थी। वो साशा के साथ लड़ने को तैयार थी। वो मेरे ऊपर भी भरोसा करती थीं। उन्होंने सबसे बड़ी गलती ये ही कर दी। इस गेम में वो नई हैं और उन्होंने अभी पूरी जिंदगी नहीं देखी है। मैं हमेशा से चैंपियन रही हूं और ये बिजनेस ही ऐसा है। अगर आप चैंपियन की तरह नहीं रहेंगे तो फिर आपको यहां से चले जाना चाहिए।

Extreme Rules 2021 में 26 सितंबर को बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच एक बार फिर चैंपियनशिप के लिए रीमैच होगा। इस बार फैंस को एक अच्छे मैच की पूरी उम्मीद है।

"I'm excited to show people it wasn't a fluke.""I'll give her props, @BiancaBelairWWE is the most athletic woman we've ever had.""Trusting me was her first mistake. It's not personal, it's just business."Believe us when we say @BeckyLynchWWE hasn't lost a step 👏 https://t.co/I8vxcclL4F

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment