WWE न्यूज़: आर्मी में काम कर चुकीं रैसलर ने WWE की डबल चैंपियन पर किया हमला

Becky Lynch

रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच ने रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीत ली। रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में जीत हासिल करने के बाद बैकी ने रॉ में प्रोमो किया। इस दौरान उन्होंने फैंस से अपने संघर्ष को लेकर बात की और बताया कि किस तरह से उन्होंने हर मुश्किल का सामना करते हुए खुद को यहाँ तक पहुंचाया।

इस प्रोमो के बाद जब वो रिंग से बाहर जा रही थीं, तो WWE के विमेंस डिवीजन में हाल में ही डेब्यू करने वालीं रैसलर लेसी इवांस ने उनके ऊपर हमला कर दिया।

गौरतलब है कि रैसलमेनिया 35 में लिंच ने रोंडा राउज़ी और शार्लेट फ्लेयर को हराकर रॉ विमेंस चैंपियनशिप और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की है। वहीं दूसरी और इवांस ने हाल में ही डेब्यू किया है। वो कभी भी किसी भी मैच का हिस्सा नही रही हैं। इस दौरान वो फैशन शो की नकल करती हैं। वहीं मैच के दौरान वो रैंप वॉक भी करती हैं। वो WWE विमेंस रॉयल रंबल का भी हिस्सा थीं।

इसके अलावा वो एक पूर्व अमेरिकी मरीन (सैनिक) हैं और मरीन कॉर्प्स स्पेशल रिएक्शन टीम के सदस्य भी रह चुकी है जो एक सिविल SWAT टीम के लगभग बराबर होती हैं।

रॉ में जब बैकी रिंग प्रोमो कर के वापस आ रहीं तो स्टेज पर इवांस ने उन्हें रोक लिया। इस दौरान उन्होंने बैकी पर हमला कर दिया। जिसके बाद लिंच ने भी उन पर हमला कर दिया। इसी बीच जब लिंच उन्हें डिसआर्म बार लॉक में लॉक करना चाहती तो वो उसे छुड़ा कर वहां से चली गईं। ऐसे में साफ़ है कि आने वाले समय में ये दोनों रैसलर एक दूसरे का सामना करते हुए नज़र आ सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।