Create

Becky Lynch ने चोट के बाद WWE फैंस को 7 शब्दों में दिया भावुक संदेश, अपने दुश्मनों को भी दी चेतावनी

बैकी लिंच ने चोट के बाद दिया भावुक संदेश
बैकी लिंच ने चोट के बाद दिया भावुक संदेश

Becky Lynch: WWE Raw में इस हफ्ते की शुरुआत बैकी लिंच (Becky Lynch) के सैगमेंट से हुई, जिसमें उन्होंने अपने हाथ पर पट्टी बांध कर एंट्री ली थी। उन्होंने स्पष्ट किया कि वो हील किरदार में नहीं हैं और उनका "द मैन" कैरेक्टर वापस आ गया है।

इसके बाद बेली, इयो स्काई और डाकोटा काई ने बैकस्टेज उनपर अटैक कर दिया, जो उन्हें ब्रेक पर भेजने का एक तरीका रहा। बैकी को SummerSlam में बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच के दौरान कंधे में चोट लगी थी। वहीं WWE ने पुष्टि की कि बैकी को चोट के कारण कई महीनों तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है।

अब बैकी ने एक ट्वीट के जरिए फैंस को संदेश देते हुए लिखा,

"द मैन की बहुत जल्द वापसी होगी।"
The Man will come back around soon. https://t.co/KzSeSKtFW9

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने बेली और उनकी साथियों के लिए भी संददेह संदेश दिया

बेली ने करीब एक साल से भी ज्यादा समय का ब्रेक लेने के बाद SummerSlam 2022 में बैकी लिंच बनाम बियांका ब्लेयर मैच खत्म होने के बाद डाकोटा काई और इयो स्काई के साथ वापसी की थी और उनका हील फैक्शन इस समय लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

तीनों हील सुपरस्टार्स ने ब्लेयर को कन्फ्रंट किया, लेकिन बैकी लिंच मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन के बचाव में आगे आ गईं जो उनका बेबीफेस टर्न भी रहा। "द मैन" ने बेली और उनके फैक्शन को कड़ी चेतावनी देते हुए उन्हें सबक सिखाने की बात कही है।

बैकी लिंच ने कहा,

"जब 'द मैन' की वापसी होगी, तब मैं बेली, डाकोटा काई और इयो शिराई को सबक सिखाने वाली हूं।"
And when she does, she’s gonna kick the shit out of @itsBayleyWWE , @ImKingKota and @shirai_io twitter.com/beckylynchwwe/…

फिलहाल के लिए इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि बैकी लिंच कितने महीनों के लिए बाहर रहने वाली हैं और उनकी वापसी कब तक संभव है। इस बीच Fightful Select की एक रिपोर्ट में कहा गया कि इस बात की संभावनाएं 50/50 हैं कि बैकी लिंच को सर्जरी करानी पड़ सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment