WWE न्यूज़: बैकी लिंच ने ट्रिपल एच को जड़ा जोरदार थप्पड़ 

WWE Photo

बैकी लिंच पिछले साल समरस्लैम के बाद से ही पूरी बदल चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर को बेकार से अच्छा बनता हुए देखा है और किसी ने उम्मीद नहीं की होगी कि ऐसा भी कभी हो सकता है। अब लिंच WWE की सबसे मशहूर महिला रैसलर बन चुकी हैं और इस कारण कंपनी भी उनपर काफी ध्यान दे रही हैं।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में एक बार फिर शार्लेट फ्लेयर ने अपना हील टर्न कर लिया था। बैकी को कल रॉ में स्टैफनी मैकमैहन ने सस्पेंड कर दिया था और इस कारण हमें ट्रिपल एच और लिंच के बीच एक सैगमेंट देखने को मिला।

इस शो में उनका सामना द गेम से हुआ था और उन्होंने भी लिंच के खिलाफ अपना हील टर्न कर लिया था। ट्रिपल एच के अनुसार लिंच ने नकली चोट का ड्रामा किया है ताकि वह रोंडा राउजी का सामना करने से बच सके। फिर बैकी ने ट्रिपल एच को एक जोरदार थप्पड़ दिया और इस सैगमेंट को ख़त्म किया। इस शानदार सैगमेंट के बाद लिंच ने ट्विटर में भी एक शानदार बात कही हैं।

लिंच ने स्टैफनी मैकमैहन को उनके पति के साथ हुए इस हादसे के ऊपर ये शानदार ट्वीट किया।

लिंच ने कई बार ये बात साफ़ कही है कि वह मैकमैहन परिवार पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करती हैं। हालाँकि इससे उनका कोई नुकसान नहीं है और सिर्फ फायदा ही है। अगर कोई रैसलर मैकमैहन परिवार के खिलाफ दुश्मनी कर रहा होता है तो उसका करियर आने वाले समय में अच्छा ज़रूर बनता है।

लिंच का करियर अब काफी अच्छा बन चुका हैं। अभी रैसलमेनिया में भी काफी समय बचा है और ऐसे में हमें कई शानदार चीज़ें दिख सकती हैं। उम्मीद कर सकते हैं कि लिंच का सामना रोंडा राउजी के साथ कई बार होने वाला हैं। शायद कंपनी शार्लेट फ्लेयर को भी इस दुश्मनी में शामिल करने वाली हैं।

youtube-cover

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now