WWE न्यूज़: बैकी लिंच ने ट्विटर के सहारे WWE के मालिक पर साधा निशाना

Enter caption

विमेंस सुपरस्टार बैकी लिंच को 'द मैन' ऐसे ही नहीं कहा जाता है। उन्होंने न केवल साथी विमेंस रैसलरों बल्कि पुरुष रैसलरों से भी कई बार पंगे मोल लिए हैं। बीते 6 महीने कुछ ऐसे गुजरे हैं कि बैकी लिंच WWE विमेंस रोस्टर की सबसे बड़ी रैसलर बन गई हैं।

बैकी लिंच सोशल मीडिया को लगातार अपने प्रमुख हथियार के रूप में प्रयोग करती आई हैं। इस बार उन्होंने WWE रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी समेत विसं मैकमैहन पर भी कड़ा वार किया है।

बैकी लिंच के इस रवैये के कारण रोंडा राउजी भी अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सकीं। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच बीते हफ्ते ट्विटर पर खूब जुबानी जंग देखने को मिली। बैकी लिंच ने एक बार फिर ट्विटर का सहारा लिया और अपनी प्रोफाइल अपडेट कर लिखा, "मैंने विंस मैकमैहन, रोंडा राउजी समेत सभी को हिलाकर रख दिया है और शार्लेट के बारे में मैं क्या कहूं।" WWE ने खुद इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी।

साल का सबसे बड़ा इवेंट रैसलमेनिया ज्यादा दूर नहीं है। पहले यह तय हो चुका था कि रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच बनाम रोंडा राउजी चैंपियनशिप मैच लड़ा जाएगा। लेकिन विंस मैकमैहन ने बैकी लिंच को रैसलमेनिया में होने वाले खिताबी मैच से बाहर कर दो महीने के लिए सस्पेंड कर दिया। अब रोंडा राउजी को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ चैंपियनशिप डिफेंड करनी है।

बस फिर क्या था, बैकी लिंच का गुस्सा चरम पर जा पहुंचा और उन्होंने एक के बाद एक शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी को अपने निशाने पर लेना शुरु कर दिया।

अब बैकी लिंच का WWE में क्या भविष्य है इस पर संशय बना हुआ है। उम्मीद की जा सकती है कि बैकी लिंच रैसलमेनिया में हिस्सा लेंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं