Create
Notifications

WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद 6 बार के पूर्व चैंपियन का फूटा गुस्सा, फैन का पोस्टर फाड़कर चौंकाया 

WWE में 6 बार की पूर्व चैंपियन हैं बैकी लिंच
WWE में 6 बार की पूर्व चैंपियन हैं बैकी लिंच
reaction-emoji
Neeraj

Becky Lynch: WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के ऑफ एयर होने के बाद WWE यूनिवर्स के लिए एक करारा संदेश भेजा है। विमेंस डिवीजन में बैकी वर्तमान समय की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में से एक हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने शायना बैजलर (Shayna Baszler), निकी A.S.H, टमीना (Tamina), जाया ली (Xia Li) और डूड्रॉप (Doudrop) के खिलाफ एलिमिनेशन मुकाबला जीता था। उन्होंने डूड्रॉप को पिन करते हुए जीत हासिल की थी और मनी इन द बैंक (Money in the Bank) मैच में अपनी जगह पक्की की।

एपिसोड के ऑफ एयर होने के बाद उन्होंने कहा था कि वह पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के नेवर गिव अप टैगलाइन का उदाहरण हैं। उन्होंने केवल यही नहीं बोला बल्कि इससे आगे भी कुछ ऐसा किया जिससे हर कोई हैरान था। एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि बैकी ने एक फैन के हाथ से छीनते हुए पोस्टर फाड़ दिया था। उस पोस्टर में लिखा था Becky No Belt और यही पूर्व चैंपियन को पसंद नहीं आया।

बैकी ने जो किया है वह Money in the Bank मैच में हिस्सा लेने जा रही छह अन्य महिला सुपरस्टार्स के लिए चेतावनी के रूप में देखा जा रहा है। मैच में लेसी इवांस, रेचल रोड्रिगेज, लिव मॉर्गन, एलेक्सा ब्लिस, असुका और शॉट्जी हिस्सा लेने वाली हैं।

Becky Lynch rips up the "Becky No Belts" sign after RAW goes off-air https://t.co/Vn2A7N4vjq

WWE में कितनी चैंपियनशिप जीत चुकी हैं बैकी लिंच?

2013 में WWE डेब्यू करने के बाद से आयरिश स्टार ने रुकने का नाम नहीं लिया है। बैकी विमेंस रिवोल्यूशन का सबसे मजबूत स्तंभ रही हैं और अब तक का उनका करियर काफी शानदार रहा है। उन्होंने अब तक चार बार SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम किया है। इसके अलावा वो दो बार की पूर्व Raw विमेंस रही हैं। चैंपियन के रूप में उनका आखिरी रन WrestleMania 38 में समाप्त हुआ जब बियांका ब्लेयर ने उन्हें हराया था।

Some #StraightFire to start the week! 🔥🤘#BeckyLynch #WWERaw June 27, 2016 https://t.co/8B5615KiZR

Money in the Bank लैडर मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए बैकी को सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है। यदि बैकी यह मैच जीतने में सफल रहती हैं और बियांका ने कार्मेला के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली तो फिर बैकी के पास बियांका से अपना बदला लेने का मौका रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...