Create

WWE ने Survivor Series 2021 के लिए बैकी लिंच के बड़े मैच का किया ऐलान, Smackdown के दिग्गज चैंपियन से होगा मुकाबला

WWE Survivor Series 2021 में फैंस को देखने को मिलेगा जबरदस्त मैच
WWE Survivor Series 2021 में फैंस को देखने को मिलेगा जबरदस्त मैच

WWE का अगला बड़ा पीपीवी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 होगा। बैकी लिंच (Becky Lynch) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के बीच इस पीपीवी में मैच ऑफिशियल हो गया हैं। ये चैंपियन VS चैंपियन मैच होगा। बैकी लिंच के पास इस समय रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप हैं। वहीं 13 बार की वर्ल्ड चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के पास स्मैकडाउन (Smackdown) विमेंस चैंपियनशिप हैं।

WWE ने बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच मैच का किया ऐलान

दरअसल WWE ड्राफ्ट में इस बार काफी बदलाव देखने को मिला। शार्लेट फ्लेयर को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में डाल दिया गया था। बैकी लिंच को भी ब्लू ब्रांड से रेड ब्रांड में डाल दिया गया। कुछ हफ्ते पहले टाइटल एक्सचेंज सैगमेंट हुआ था। दोनों विमेंस सुपरस्टार्स के टाइटल में बदलाव कर दिया गया। इस सैगमेंट के बाद बैकस्टेज बैकी लिंच और फ्लेयर के बीच झगड़ा भी हुआ था।

WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। अब काफी मजा इन दोनों के बीच होने वाले मैच में आएगा।

बैकी लिंच और फ्लेयर का इतिहास काफी शानदार रहा हैं। दोनों ने कुछ ऐतिहासिक मैच फैंस को दिए है। साल 2015 में दोनों विमेंस सुपरस्टार्स ने साथ में मेन रोस्टर में एंट्री की थी। करीब छह साल इन दोनों को मेन रोस्टर में हो गए और काफी सफलता दोनों ने हासिल कर ली हैं।

दोनों के बीच काफी अच्छे मैच भी अभी तक हो चुके हैं। साल 2018 के बाद बैकी लिंच का जलवा लगातार WWE में कायम रहा। WrestleMania 35 में फ्लेयर और रोंडा राउजी को हराकर बैकी लिंच डबल विमेंस चैंपियन बनीं थी। बैकी लिंच और फ्लेयर के बीच करीब दो साल पहले सिंगल मैच हुआ था। 14 अक्टूबर 2019 को रेड ब्रांड में बैकी लिंच ने फ्लेयर को पिनफॉल के जरिए हराया था।

एक बार फिर फैंस को सिंगल मैच दोनों के बीच देखने को मिलेगा। फ्लेयर ने जबरदस्त काम अभी तक किया हैं। WWE द्वारा हमेशा उन्हें पुश दिया जाता है। बैकी लिंच का भी विमेंस डिवीजन में बहुत बड़ा नाम हैं। दोनों के बीच इस बार ब्रांड की लड़ाई होगी। देखना होगा कि इस पीपीवी में कौन सुपरस्टार जीत हासिल कर अपने ब्रांड को टॉप पर पहुंचाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment