Create

बैकी लिंच ने सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर WWE दिग्गज ऐज और उनकी पत्नी को मैच के लिए ललकारा, चौंकाने वाला दिया बयान 

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) से कुछ दिन पहले बैकी लिंच (Becky Lynch) ने बहुत बड़ा बयान दिया था। बैकी लिंच ने कहा था कि वो सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ मिलकर WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) और बैथ फीनिक्स के साथ मैच लड़ना चाहती हैं। Wrestlingac.com's YouTube channel को हाल ही में बैकी लिंच ने अपना इंटरव्यू दिया और यहां भी इस बात पर जोर डाला।

WWE में क्या ये मैच फ्यूचर में हो पाएगा?

Crown Jewel पीपीवी में ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच Hell in a Cell मैच हुआ था। इसी पीपीवी में बैकी लिंच ने अपनी SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के खिलाफ डिफेंड किया। ऐज और रॉलिंस के बीच काफी लंबे समय से राइवलरी चल रही थी। बैकी लिंच अपने पार्टनर सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर पहले भी कुछ मुकाबले लड़ चुकी हैं। फैंस अब बैकी लिंच और रॉलिंस का मुकाबला ऐज और बैथ फीनिक्स के साथ देखना चाहते हैं। ये मैच फ्यूचर में हो भी सकता है। बैकी लिंच ने इस बार बड़ा बयान देते हुए कहा,

अगर ऐज और बैथ फीनिक्स हमारे खिलाफ आएंगे तो फिर मैं पीछे नहीं हटूंगी। ये हमारे लिए बड़ा मौका होगा। मुझे लगता है कि मैं बैथ फिनिक्स को हरा सकती हूं। अगर वो वापसी करेंगी तो पक्का ऐसा होगा।

बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस साथ में बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के साथ मैच लड़ चुके हैं। मौजूदा हालात के हिसाब से सैथ रॉलिंस और लिंच का मैच ऐज और बैथ फीनिक्स के साथ हो सकता हैं। ऐज, रॉलिंस और बैकी लिंच रेड ब्रांड का हिस्सा हैं। बैथ फीनिक्स वापसी कर इस फ्यूड को टीज कर सकती हैं।

पिछले साल विमेंस रंबल मैच में बैथ फीनिक्स ने सरप्राइज एंट्री की थी। इसके बाद रिंग में उन्होंने अभी तक वापसी नहीं की। NXT 2.0 में इस समय कमेंट्री करते हुए बैथ फीनिक्स नजर आती हैं। ऐज फुल टाइम रेसलर के रूप में इस समय काम कर रहे हैं। बैथ फीनिक्स भी वापसी कर धमाल मचा सकती हैं। वैसे WWE को इस मैच से काफी फायदा होगा। फैंस भी चाहते हैं कि ये मैच फ्यूचर में होना चाहिए।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...